Indore News : मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने की घोषणा, गणेश चतुर्थी पर बंद रहेंगी शहर में मांस की दुकानें

इंदौर नगर निगम की सीमा में आज मांस की दुकाने बंद रहेंगी। यह निर्देश इंदौर शहर के नवनियुक्त महापौर पुष्यमित्र भार्गव के द्वारा शहर की जनता के लिए दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने विभाग के सभी अधिकारीयों को इस निर्देश का कड़ाई से पालन करने का आदेश भी दिया है।

इंदौर (Indore) नगर निगम की सीमा में आज मांस की दुकाने बंद रहेंगी। यह निर्देश इंदौर शहर के नवनियुक्त महापौर पुष्यमित्र भार्गव (Pushyamitra Bhargava) के द्वारा शहर की जनता के लिए दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने विभाग के सभी अधिकारीयों को इस निर्देश का कड़ाई से पालन करने का आदेश भी दिया है।

Also Read-Share Market : गणेश चतुर्थी पर रहेगा आज बाजारबंद, करें ‘गणपति वंदना’ का निवेश मिलेगा ‘शुभ-लाभ’ का रिटर्न

नियम का पालन न करने वालों पर क़ानूनी कार्यवाही

इंदौर शहर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने आज गणेश चतुर्थी के अवसर पर इंदौर नगर निगम की सीमा में मांस के व्यापार पर प्रतिबंध लगाया है। इसके साथ ही इन निर्देशों का पालन ना करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई करने के भी निर्देश महापौर ने दिए है।

Also Read-व्रत और त्यौहार : गणेश चतुर्थी पर सदियों के बाद बन रहा है वह विशिष्ट संयोग, जो बना था भगवान विनायक के जन्म के समय

इंदौर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर 31 अगस्त को स्थानीय अवकाश रहेगा

इंदौर शहर के कलेक्टर मनीष सिंह के द्वारा आज शहर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर अवकाश घोषित किया गया है। यह अवकाश शहर के स्थानीय अवकाश के रूप में घोषित किया गया है।