Indore News : इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जून में अगवा हुई किशोरी को पुलिस ने परिजनों को सौंपा

पुलिस आयुक्त इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में अपहृत बालक/ बालिकाओं की दस्त्याबी हेतु त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

इंदौर(Indore News): पुलिस आयुक्त इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में अपहृत बालक/ बालिकाओं की दस्त्याबी हेतु त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देश के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन -4 राजेश व्यास एवं सहायक पुलिस आयुक्त बी.पी.एस. परिहार अनुभाग अन्नपूर्णा ने थाना प्रभारी दिलीप कुमार पुरी को निर्देशित किया गया था । दिनांक 03.06.2021 को झुग्गी झोंपड़ी स्कीम नंबर 71 इंदौर निवासी फरियादिया ने अपनी लड़की उम्र 17 साल के गुम हो जाने की रिपोर्ट की जिस पर से थाना चंदन नगर पर अपराध धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

अपराध की विवेचना के दौरान अपहृता का न तो कोई मोबाइल नंबर पुलिस के पास था और न ही किसी संदेही का पता था। फिर भी चंदन नगर पुलिस द्वारा अपहृता की दस्तयाबी के हरसंभव प्रयास किए गए तभी दिनांक 05.01.2022 को चंदन नगर पुलिस ने अपहृता के पुराने संपर्क सूत्र अन्य थानों के किरायेदारों की सूची से सुराग मिला कि अपहृत टांडा जिला धार में निवासरत है वैसे ही चंदन नगर पुलिस द्वारा तत्काल पुलिस टीम गठित कर टांडा जिला धार जाकर अपहृता के फोटो एवं हुलिए के आधार पर अपहृता को दस्तयाब किया गया। उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी दिलीप कुमार पुरी, उनि लोकेंद्र सिंह खड़ेल एवं सैनिक माधुरी की सराहनीय भूमिका रही।