Indore: महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने उच्च न्यायालय में अपने अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद से त्यागपत्र दे दिया है.

Indore: भाजपा की ओर से बीते दिन ही नगर निगम महापौर चुनाव में अपने प्रत्याशी का नाम घोषित करते हुए पुष्यमित्र भार्गव को उम्मीदवार बनाया गया है. हाल ही में खबर सामने आई है कि भार्गव ने उच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद से त्यागपत्र दे दिया है.

Read More : Lokayukta Trap: इंदौर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, बीएमओ को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

 

मध्य प्रदेश सरकार के कानून और विधानमंडल विभाग के प्रधान सचिव को त्यागपत्र लिखते हुए पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि हाल ही में हो रहे घटनाक्रम की वजह से मैं अतिरिक्त महाधिवक्ता इंदौर खंडपीठ के पद से तत्काल प्रभाव से अपना त्यागपत्र दे रहा हूं. एक माह की अग्रिम वेतन का भुगतान शासकीय कोषागार में जमा करा दिया गया है. उन्होंने आगे लिखा कि बहुत कम समय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुझे यह मौका दिया इसके लिए मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा. मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं महाधिवक्ता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं.

Read More : Delhi में 1 दिन में 82 फीसदी बढ़े Corona Case, एक्सपर्ट्स ने बताई वजह

अपने त्यागपत्र में पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर महाधिवक्ता कार्यालय के उप महाधिवक्ता, विधि अधिकारी और सभी कर्मचारियों सहित प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से उनके कर्तव्यों के निर्वहन में अपना सहयोग देने वाले सभी लोगों को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.