इंदौर: जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज पर्यटन के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय स्तर के आठ पुरस्कार मिलने को गौरवशाली उपलब्धि बताया है। उन्होंने इसके लिये पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बधाई दी। सिलावट ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कुशल नेतृत्व में मध्यप्रदेश में पर्यटन के क्षेत्र में लगातार उपलब्धियां हासिल हो रही हैं।

उन्होंने ‘सिविक मैनेजमेंट ऑफ ए टूरिस्ट डेस्टिनेशन इन इंडिया’ (कैटेगरी ए) में इंदौर को पुरस्कार मिलने पर सभी संबंधितों को बधाई दी। सिलावट ने कहा कि उक्त पुरस्कार मिलना सभी संबंधितों की अपने कर्तव्यों के प्रति मेहनत, लगनशीलता और कर्मठता का परिचय है।

Must Read- इंदौर में आयोजित होगा राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान एवं अलंकरण समारोह
उल्लेखनीय है कि आज राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार 2018-19 में एक बार फिर मध्यप्रदेश का परचम लहराया गया है। विश्व पर्यटन दिवस पर नई दिल्ली में केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय से मध्यप्रदेश को 8 विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार मिले है। उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की उपस्थिति में केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी और केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को पुरस्कार प्रदान किये।