Indore : देर रात तक शादी में बजाय डीजे, पुलिस ने वहां पहुंच कर महिलाओं के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

इंदौर (Indore) के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र से खबर आई है कि एक शादी समारोह में चलते देर रात तक डीजे बजने पर पुलिसकर्मियों और महिलाओं के बीच हाथापाई हो गई।

Indore : इंदौर शहर के छत्रीपुरा थाना (Chhatripura Police Station) क्षेत्र से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र से खबर आई है कि एक शादी समारोह में चलते देर रात तक डीजे बजने पर पुलिसकर्मियों और महिलाओं के बीच हाथापाई हो गई। जिसका वीडियो सामने आया है। आप देख सकते है पुलिसकर्मियों द्वारा महिलाओं से मारपीट की गई।

Must Read: पिछड़े वर्ग की लड़ाई के लिए शिवराज फिर जाएंगे कोर्ट विदेश यात्रा स्थगित की

इस मामले को दबाने के लिए अब पुलिस अधिकारी जुटे हुए है। वहीँ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों को भी इस मामले में बचाने में लगे हुए है। बताया जा रहा है की एक शादी में पुलिसकर्मी पहुंचे ऐसे में वहां आए हुए मेहमानों के साथ उन्होंने बुरा बर्ताव किया। जिसका एक वीडियो सामने आया है। पुलिसकर्मियों ने मेहमानों के साथ बद्सलूकी कर उनके साथ मारपीट भी की।

मामला ये है कि शादी समारोह में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर पुलिस वालों और महिलाओं के बीच विवाद हुआ जिसमें मारपीट तक बात चले गई। ऐसे में 4 महिलाओं को चोट भी लगी है। उन चरों का नाम है ज्योति बड़ेले, हेमा सोनरे, किरण, भूमि नरेडिया। इनके साथ पुलिस वालों ने मारपीट की है।

देर रात को ही ये महिलाऐं पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने के लिए गई। जानकारी के मुताबिक, जब महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की तो उन पर पुलिसवालों ने दबाव बनाने की कोशिश की साथ ही कहा कि गरीब परिवार को इस प्रकार जाति गत शिकायत नहीं करनी चाहिए।

वहीं पीड़ितों का कहना है कि पुलिस वाले शराब पिए हुए थे। दरअसल, पहले 8 बजे के करीब यहां पुलिस आई तो उन्होंने डीजे बंद करवाने की बात की लेकिन 11 बजे तक डीजे बजाने की अनुमति प्रशासन द्वारा दी गई है। ऐसे में पुलिस को मेहमानों ने कहा कि 11 बजे तक बंद कर देंगे तो पुलिस वाले चले गए फिर वापस से 10.30 तक आए। तो उन्होंने वायर खीच कर स्पीकर बंद कर दिया। उसके बाद मारपीट करना शुरू कर दी। ऐसे में मेहमानों के लिए बनाया गया खाना भी पुलिस वालों ने फेंक दिया।