इन्दौर। आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा सिटी बस ऑफिस में मेजर सड़क निर्माण कार्यो के संबंध में समीक्षा बैठक की गई। समीक्षा बैठक में अपर आयुक्त अभय राजनगांवकर, अधीक्षण यंत्री अशोक राठौर, अनूप गोयल, राकेश अखंड, उपायुक्त लता अग्रवाल, सबंधित सड़क निर्माण क्षेत्र के भवन अधिकारी, भवन निरीक्षण, सहायक राजस्व अधिकारी, एवं अन्य उपस्थित थें।

बैठक में आयुक्त पाल द्वारा भंवरकुआ से तेजाजी नगर तक, आर.ई.-2 भूरी टेकरी से नया आर.टी.ओ, एम.आर.-5 इन्दौर वायर (टाटा स्टील) चौराहा से बडा बांगडदा तक, आर.डब्ल्यू-1 बाणंगगा से आईएसबीटी तक, एयरपोर्ट रोड थाने से बिजासन मंदिर तक, राजबाडा से मरीमाता तक, आजाद नगर गोल चौराहा से मुसाखेडी तक, एम.आर-4 भण्डारी ब्रिज से बाणगंगा रेलवे क्रासिंग तक सड़क निर्माण के संबंध में समीक्षा बैठक की गई।

समीक्षा बैठक के दौरान आयुक्त द्वारा बारिश समाप्त होने के पश्चात उपरोक्त सड़क निर्माण के लिए जहा जहा भी साईट क्लीयर है उन जगह पर दीपावली के पश्चात सड़क निर्माण कार्य शुरु करने के निर्देश दिये गये। जिन सड़क निर्माण में इलेक्ट्रिक पोल्स की बाधा है उन स्थानों पर नगर शिल्पज्ञ राकेश अखण्ड को एम.पी.ई.बी. से समन्वय कर शटडाउन लेकर पोल शिफ्टििंग करने करने की कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। जिन स्थानों पर सड़क निर्माण में बाधा है उन्हे हटाने तथा शिफ्ट करने के भी निर्देश दिये गये।

Also Read: Indore: मादक पदार्थों के अवैध रूप से विक्रय-परिवहन करने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त, हजारों रूपये की देशी-विदेशी जब्त

इसके साथ ही समीक्षा बैठक के दौरान एम.आर.-3 रीजनल पार्क से लेकर बायपास तक के सड़क निर्माण की समीक्षा के दौरान उक्त सड़क निर्माण के अन्तर्गत आने वाले कृषि भूमि के किसानो की आपत्ति तथा उक्त सड़क निर्माण पर प्राप्त होने वाला बेटरमेन्ट चार्ज सड़क निर्माण की लागत से काफी कम होने से उक्त सड़क निर्माण करना अथवा नही करना के संबंध में निगम द्वारा पुनर्विचार किया जाने के भी निर्देश दिये गये।