Indore Breaking: बीजेपी नेता की अपील के बाद बदला स्कूलों का समय, 7 से 12 बजे तक खुलेंगे स्कूल

इंदौर: लगातार बढ़ रही गर्मी के चलते देशभर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी लगातार तापमान के बढ़ने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इंदौर: लगातार बढ़ रही गर्मी के चलते देशभर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी लगातार तापमान के बढ़ने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बच्चों को भी लू लगने का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच, भाजपा नेता सुमित मिश्रा ने पीएम को रामनवमी पर ले रहा है NDA और नौ सेना की परीक्षा को आगे बढ़ाने को लेकर एक ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने अपील की थी की थी की इंदौर में बच्चों की स्कूलों का समय बदल दिया जाए. जिसके बाद प्रशासन ने सहमति जताते हुए इंदौर में स्कूलों का समय बदल दिया है. कल यानी 7 अप्रैल से सुबह 7 से 12 बजे तक स्कूल खोले जाएंगे।

https://mobile.twitter.com/SumitMi20118546/status/1511612088707260423?cxt=HHwWjoCpmfLLqfopAAAA

यह भी पढ़े – Himanshi Khurana के बोल्ड लुक से बढ़ा तापमान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 10 अप्रैल को भारत की आत्मा के प्रतीक भगवान राम की जयंती यानी रामनवमी है. ये हिंदुओं की आस्था का महापर्व है पर लोक सेवा आयोग इसी दिन #NDA,नौसेना अकादमी और संयुक्त सेवा परीक्षा ले रहा है. यह ट्वीट सुमित मिश्रा ने पीएम मोदी और लोक सेवा आयोग के मंत्रालय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह को किया है. बता दें कि, सुमित ने ये ट्वीट पीएमओ और के साथ संघ, संघ प्रमुख मोहन भागवतजी, शिवराज जी, हितानन्द जी सहित कई प्रमुख लोगों को टैग किया है.

https://mobile.twitter.com/SumitMi20118546/status/1511589341889691648

यह भी पढ़े – साउथ के इस ऐक्टर पर आया Urfi Javed का दिल

सुमित मिश्रा ने कहा कि, “मैंने एक ट्विट कर कलेक्टर साहब से आग्रह किया था. कुछ देर पहले इस विषय पर मनीष सिंह से चर्चा की. मुझे ये बताते हुए हर्ष है कि अपने सहयोगी और जनहितैषी स्वभाव के तहत उन्होंने तत्काल इससे सहमति जताई और कहा कि कल से इंदौर के विद्यार्थियों को ये समस्या नहीं होगी. हम कल से समय बदलने का निर्देश दे रहे है.”