Indore: BJP महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने भरा नामांकन, सबका साथ, सबका विकास का दिया नारा

BJP महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

Indore: इंदौर में भाजपा से महापौर पद के उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. आज नामांकन का अंतिम दिन था और वरिष्ठ नेताओं के साथ पुष्यमित्र भार्गव ने नामांकन दाखिल किया. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजवाड़ा पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भार्गव का साथ देने की मांग की है. यहां से रैली के रूप में भार्गव कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी इंदौर पहुंचे थे लेकिन वह नामांकन रैली में शामिल नहीं हुए.

बता दें कि भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशी पार्षद और कांग्रेस के प्रत्याशी बिहार नामांकन भरेंगे. आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट कमल गुप्ता ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है. शुक्रवार तक महापौर प्रत्याशी पद के लिए 11 और 85 पार्षदों के लिए 340 प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर चुके हैं.

पुष्यमित्र भार्गव के साथ नामांकन भरने के दौरान उनकी पत्नी एडवोकेट जूही, कैलाश विजयवर्गीय शंकर लालवानी और गौरव रणदिवे कक्ष में मौजूद थे जबकि बाकी नेता बाहर खड़े हुए थे. 3:30 बजे अपना नामांकन दाखिल करने के बाद पुष्यमित्र भार्गव कक्ष से बाहर आए. मीडिया से चर्चा में उन्होंने भीतरघात सहित अन्य आशंकाओं को खारिज करते हुए सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया.