Indore : चुनाव के पहले जुटा लिया इतना पैसा प्रत्याशियों को आ रही दिक्क्त, नहीं मिला कोई सहयोग

चुनाव के पहले आजीवन सहयोग निधि और दूसरे काम के लिए भाजपा ने इतना पैसा जुटा लिया की अब वक्त ऐन वक्त पर चुनाव में पैसे की परेशानी हो रही है।

इंदौर(Indore) : चुनाव के पहले आजीवन सहयोग निधि और दूसरे काम के लिए भाजपा ने इतना पैसा जुटा लिया की अब वक्त ऐन वक्त पर चुनाव में पैसे की परेशानी हो रही है। भाजपा दफ्तर में कल कई कमजोर वार्ड प्रत्याशियों ने पैसे की बात की, लेकिन उनको नगर भाजपा की तरफ से कोई सहयोग का आश्वासन तक नहीं मिला। इस बार भाजपा दफ्तर से चुनाव प्रचार के लिए सामग्री भी नहीं मिल रही है।

भाजपा ने तमाम कमेटी तो बना दी, लेकिन वह काम नहीं कर रही है। युवा मोर्चा से लेकर महिला मोर्चा और तमाम मोर्चा के पदाधिकारी टिकट कटने से नाराज होकर घर बैठे हैं। नाराज नेताओं को मनाने के मामले में भी नगर भाजपा अभी तक सफल नहीं हो पाई है, क्योंकि बड़े नेता मेयर से लेकर वार्ड प्रत्याशियों के साथ जनसंपर्क में नहीं दिख रहे हैं। मतदान स्तर के कार्यकर्ता अभी इतने सक्रिय नहीं हुए हैं, जितना होना चाहिए।

Read More : Indore : शुक्ला जुबान के पक्के हैं, वे घोषणा वीर की तरह नहीं – सागर शुक्ला

भाजपा के विधायक अभी तक चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में ही मशगूल रहे। वार्ड प्रत्याशियों के साथ जनसंपर्क नहीं कर पा रहे हैं। सामाजिक आधार पर भी भाजपा अलग-अलग लोगों की बैठक नहीं बुला पा रही है। कई वार्ड प्रत्याशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कोई सुन नहीं रहा।

Read More : Malaika Arora ने Arjun Kapoor को दी जन्मदिन की बधाइयां, खुद अपने हाथों से खिलाया केक

चुनाव संचालक तो बना दिए, लेकिन वह चुनाव कार्यालय पर दो-तीन घंटे भी बड़ी मुश्किल से पाते हैं। इसके अलावा भाजपा के बड़े नेता एकजुटता के साथ वार्ड में सक्रिय नहीं दिख पा रहे हैं। भाजपा का संगठन कमजोर साबित हो रहा है, क्योंकि पदाधिकारी भी अपने समर्थकों के अलावा कहीं नहीं जा रहे हैं। भाजपा संगठन महामंत्री हितानंद के सामने कई प्रत्याशियों ने शिकायतें की।