Indore : 15 वर्ष की उम्र में कुंवारी अगवा लड़की बनी मां, दोबारा हुई गर्भवती, मचा हड़कंप

Indore : इंदौर शहर से हाल ही में एक बच्ची से दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है। दरअसल, एक 15 साल की बच्ची डेढ़ साल से लापता है।

FATHER SOLD OWN DOUGHTER

Indore : इंदौर शहर से हाल ही में एक बच्ची से दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है। दरअसल, एक 15 साल की बच्ची डेढ़ साल से लापता है। उसे किसी ने अगवा किया है। ऐसे में खबर आई है कि उस 15 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दे दिया है। वहीं अभी वह दोबारा गर्भवती हो गई है। जिसके बाद दुष्कर्म के आरोपित ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दी जिसके बाद ये मामला पुलिस तक आया। जानकारी के मुताबिक, जब ये मामला सामने आया तब पुलिस ने आरोपित पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

Must Read : MP News : 15 साल के बेटे ने की पिता की हत्या, अंगुलियां जलाकर ऐसे मिटाए सबूत

इस मामले को लेकर टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी द्वारा बताया गया है कि 15 साल की लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित अर्जुन पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई ने बताया कि डेढ़ साल पूर्व आरोपित अर्जुन पीड़िता को बहला फुसला कर ले गया था। उसने उसे कहा था कि उससे शादी करेगा। ऐसे में उसने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया। तो वह गर्भवती हो गई। उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया 10 जुलाई के दिन उसके बाद अब एक बार फिर वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया।