Indore : अंजली शुक्ला ने गली – गली घूम कर किया वोट का आग्रह साथ ही कार्यालय का भी किया उद्घाटन

कांग्रेस(Congress) के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने पूरी तरह से चुनावी मोर्चा संभाल लिया है।

इंदौर(Indore) : कांग्रेस(Congress) के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने पूरी तरह से चुनावी मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने अपने पति के लिए गली-गली घूमकर नागरिकों से वोट देने का आग्रह किया तो वही समाज की बैठक मैं भी भाग लिया। इसके साथ ही चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए भी वे पहुंची।

सुबह से पति के सहयोगी की भूमिका निभाते हुए उनके जनसंपर्क के लिए रवाना होने तक घर के मोर्चे पर अंजली शुक्ला सक्रिय रहती हैं। जैसे ही संजय शुक्ला अपने जनसंपर्क पर रवाना होते हैं वैसे ही वे भी पति के लिए जनसंपर्क करने निकल जाती है। उन्होंने कल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड क्रमांक 12 के अंतर्गत आने वाले लेसा गार्डन में एक मीटिंग में भाग लिया। इस मीटिंग में निमाड़ी गुर्जर समाज के भगवान सिंह रजक, समाज के अध्यक्ष विजय राठौर, राजनंदिनी कोमल सोनी, सुरेश प्रजापति , बबीता प्रजापति और अन्य नागरिक मौजूद थे।

Read More : 24 जून 2022 : देशभर के भगवान लाइव दर्शन

इस मीटिंग में अंजली शुक्ला ने नागरिकों को बताया कि आखिर उनकी पसंद संजय शुक्ला ही क्यों होना चाहिए ? आज ऐसी क्या स्थिति है जिसमें की महापौर पद पर संजय शुक्ला ही नागरिकों की पसंद बनकर उन्हें राहत दे सकते हैं ? उन्होंने वार्ड क्रमांक 3 नगीन नगर में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने नागरिकों से अपील की कि पार्षद और महापौर दोनों पदों पर हाथ के पंजे का बटन दबाइए।

Read More : जल्द ही Devendra Fadnavis बन सकते हैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ,बोले Ramdas Athawale

इस मौके पर महेश शर्मा, राधा पाटीदार, राजेश मेवाड़ा, पवन पांचाल, कमलेश पांडे, आजम खान, भूपेंद्र केत्या, प्रमोद द्विवेदी , शंकर नेनावा, सुनील गोधा, मनजीत टुटेजा व सुनील परिहार उपस्थित थे। प्रत्याशी की पत्नी अंजली शुक्ला के द्वारा आज एयरपोर्ट रोड से अग्रसेन नगर, छत्रपति नगर, पीलिया खाल, जनता कॉलोनी, कड़ा बीन, इसके बाद वार्ड क्रमांक सात के अंतर्गत आने वाले कंडीलपुरा ,लक्ष्मी बाई प्रतिमा, शंकरगंज, अर्जुन पलटन, नीलकंठ कॉलोनी, राधा नगर क्षेत्र में जनसंपर्क कर नागरिकों से संजय शुक्ला के पक्ष में मतदान का आग्रह किया जाएगा।