इंदौर। कांग्रेस (Congress) विधायक संजय शुक्ला के नेतृत्व में कल शनिवार को एक बार फिर 600 नागरिक भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के दर्शन के लिए रवाना होंगे । यह 12 वां मौका है जब नागरिकों की टीम शुक्ला के साथ अयोध्या की यात्रा पर जा रही है । विधायक संजय शुक्ला के द्वारा हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र के 1 वार्ड के 600 नागरिकों के साथ भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या की यात्रा की जा रही है । इस यात्रा पर हर महीने एक जत्था रवाना होता है ।

Read More : पिछले 70 सालों से लोगों को फ्री में सफर करवा रही है भारत की यह इकलौती ट्रेन, ना TTE की झंझट, ना कोई किराया

अब कल 7 जनवरी शनिवार को फिर से इस यात्रा पर एक जत्था रवाना होने जा रहा है । विधायक शुक्ला ने बताया कि वार्ड क्रमांक 16 के नागरिकों का दल कल शनिवार को अयोध्या की यात्रा पर रवाना हो रहा है । इस दल के यात्री सुबह 11:00 बजे गोंदी वाले हनुमान मंदिर नंदबाग कॉलोनी पर इकट्ठा होंगे । वहां पर सभी यात्रियों के द्वारा भगवान हनुमान के दर्शन और पूजन किया जाएगा ।

Read More : भक्ति में लीन हुए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका संग पूजा अर्चना करने वृंदावन पहुंचे, देखें वीडियो

इसके बाद में यह सभी नागरिक नंदबाग कॉलोनी से रेलवे स्टेशन तक शोभायात्रा के रूप में पहुंचेंगे । दोपहर में इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन से यह सभी यात्री अयोध्या के लिए रवाना होंगे । इस यात्रा में भाग लेने वाले सभी यात्रियों के लिए आने-जाने, ठहरने , खाने घूमने – फिरने की सभी व्यवस्था की गई है । इन यात्रियों के द्वारा भगवान राम की जन्मभूमि पर निर्माणाधीन मंदिर के भी दर्शन किए जाएंगे । भगवान राम लला की प्रतिमा के दर्शन किए जाएंगे और सरयू नदी में दीपदान भी किया जाएगा ।