Indian Idol : सुरीले गानो से कंटेस्टेंट जीतेंगे जजेस का दिल

वही इंडियन आइडल के सबसे फेमस कंटेस्टेंट सनी की बात करे सनी कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल के सामने "सनू इक पल चैन न आवे " गाने वाले है। सनी के गाने से कुमार सानु बहुत ही खुश होने वाले है।

0
100

इंडियन आइडल के मंच पर इन दिनों जबरदस्त तैयारी चल रही है। इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल आ रहे है और इसको लेकर सेट पर जबरदस्त तैयारियां चल रही है। इस हफ्ते 90 s स्पेशल में सेट पर कुमार सानु और अनुराधा पोडवाल गेस्ट रहेंगे। कंटेस्टेंट उन्ही के सामने उनके गीत गाएंगे। अब चलते है कंटेस्टेंट की तरफ और आपको बताते है कि कंटेस्टेंट क्या गाने वाले है।

इंडियन आइडल के मच पर कंटेस्टेंट रिदम, कुमार सानु के “साजन” फिल्म का गाना “जिए तो जिए कैसे” गाकर गेस्ट का दिल जितने की कोशिश करेंगे। कुमार सानु अपना ही गाना सुन क्या कहेंगे ये देखने लायक होगा।

वही इंडियन आइडल के सबसे फेमस कंटेस्टेंट सनी की बात करे सनी कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल के सामने “सनू इक पल चैन न आवे ” गाने वाले है। सनी के गाने से कुमार सानु बहुत ही खुश होने वाले है।

इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट शाहज़न तो कुमार सानु का गाना “तुम्हे अपना बनाने की कसम” गाकर पूरा माहौल बदलने वाले है और कुमार सानु का दिल खुश भी करने वाले है।

वही बात करे जनबी की जिन्हे अजय अतुल ने साइन किया है वो “ये काली काली आँखे” अपनी अलग आवाज़ में गाकर सभी को मदहोश करने वाली है।

कंटेस्टेंट अद्रिज भी अपनी आवाज से जज और गेस्ट का दिल जीतने वाले है। बात करे सनी की तो सनी की आवाज़ सुनकर हिमेश रेशमिया उन्हें गाने के लिए साइन भी कर सकते है, सनी की आवाज़ का जादू हिमेश पर चढ़ता दिखेगा। इंडियन आइडल के 90 s स्पेशल में कंटेस्टेंट तैयार है अपनी आवाज़ का जादू बिखेर कर जजेस और गेस्ट को इम्प्रेस करने के लिए और इसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here