Indian Idol 11 के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी का पहला बॉलीवुड सांग हुआ रिलीज

इंडियन आइडल 11 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सनी को इमरान हाशमी की मूवी में गाने का ऑफर दिया था और सनी ने इमरान हाशमी की मूवी "द बॉडी" में गाना गया है जो रिलीज हो चूका है इस गाने के बोल है "रोम-रोम" जिसे सनी ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है।

0
121

इंडियन आइडल के मंच से आज हम आपके लिए लेकर आए है एक खास खबर जो जुडी जुई है इंडियन आइडल के खास कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी से। सनी हिंदुस्तानी और उनकी मां ने अपने जीवन में इतनी गरीबी देखी। जहां सनी ने जूते पॉलिश करने का काम किया और उनकी मां घर-घर जाकर खाना मांगती थीं। लेकिन अपने जीवन के संघर्षो से लड़ते हुए आखिर सनी ने कामयाबी को अपने नाम कर ही लिया।

इंडियन आइडल 11 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सनी को इमरान हाशमी की मूवी में गाने का ऑफर दिया था और सनी ने इमरान हाशमी की मूवी “द बॉडी” में गाना गया है जो रिलीज हो चूका है इस गाने के बोल है “रोम-रोम” जिसे सनी ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है।

सनी हर गाने में परफेक्शन लाने की कोशिश करते हैं और उनकी आवाज इतनी साफ है कि वो हर गाने को परफेक्शन के साथ गाते हैं। हमने इंडियन आइडल के हर एपिसोड में देखा है कि सनी को हमेशा सभी जजों से “मौसमी बादल दीया” शब्द सुनने को मिलता है। सनी ने इंडियन आइडल के मंच पर जब गाना गया तब उनकी आवाज सुन सभी दंग रह गए थे। बॉडी फिल्म के इस सांग के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश की जा रही थी जो इस गाने को गा सके, द रोम बॉडी फ्रॉम द बॉडी और जब विशाल ददलानी से पूछा कि क्या वह किसी को सुझाव दे सकते हैं, तो उन्होंने सनी का नाम सुझाया। सनी के कुछ वीडियो देखने के बाद, सनी को ट्रायल के लिए स्टूडियो बुलाया गया। सनी आवाज़ सुनने के बाद उन्होंने सोचा कि सनी गाने के लिए परफेक्ट है और इसी तरह सनी ने इस गीत में अपनी आवाज दी।

जेठू जोसेफ द्वारा निर्देशित, थ्रिलर द बॉडी शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है। म्यूजिक कंपोजर समीर टंडन सनी के साथ काम करके खुश हैं। समीर ने कहा, “जब मैं वास्तव में सनी से मिला, तो उसकी क्लिप सुनी, मैंने वास्तव में सोचा था कि वह बिल्कुल सही विकल्प था। मुझे कोई पछतावा नहीं है और मुझे वास्तव में खुशी है कि भारत का एक युवा लड़का इतना अच्छा कर रहा है और मुझे खुशी है कि हम इसका उपयोग कर सकते हैं।

सनी का ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हों गया है और इस गाने को अब तक 611000 बार देखा जा चुका है और हज़ारो लाइक्स भी मिल चुके है। सनी के इस गाने को आप T-Series के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते है जिसमे आपको सनी की बेहतरीन आवाज सुनाई देगी जो आपको सनी का पहले से भी ज्यादा दीवाना बना देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here