breaking newsउत्तर प्रदेशदेश

विकास दुबे केस : पुलिस के हाथ लगी ऑडियो टेप, बड़े राज का हुआ पर्दाफाश

लखनऊ। कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब एक एक कर कई बातों के खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक ऑडियो टेप सामने आई जिससे ये साफ हो जाता हैै कि चैबेपुर थाने से विकास को पुलिस कार्रवाई की सूचना मिली थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस टेप में विकास दुबे और चैबेपुर थाने के सिपाही राजीव चैधरी के बीच बातचीत रिकार्ड है। यहीं नहीं बताया जा रहा है कि विकास जैसे ही सुचना मिली की उस पर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। तभी विकास ने पुलिस को फोन किया था। इस फोन में विकास ने पुलिस वालों को धमकाते हुए कहा था कि ऐसा कांड करूंगा कि सब याद रखेंगे। चाहे पूरा जीवन फरारी काटनी पड़े।

बावजूद इसके पुलिस विकास पर कार्रवाई से पीछे नहीं हटी। नतिजन विकास ने एक ऐसा कांड कर दिया जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए तो वहीं कई पुलिस वाले घायल भी हुए। विकास के इस कांड के बाद से ही पुलिस इस कांड में शामिल और विकास के अपराधों में उसका साथ देने वालों की जांच कर रही है। हालांकि कई लोगों को अब तक उत्तर प्रदेश की पुलिस एनकाउंटर में मार चुकी है। तो वहीं कई लोग ऐसे भी है जो अब भी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Related posts
दिल्लीदेश

दिल्ली: कोरोना के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को डेंगू, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्र…
Read more
देशमध्य प्रदेश

प्रोटेम स्पीकर ने किया बायोगैस प्लांट का निरीक्षण, जमकर की इंदौर की तारीफ़

इन्दौर : इंदौर स्वच्छ सर्वेक्षण में…
Read more
अन्यदेश

बंगाल में इस तरह मनेंगी नवरात्रि, ममता सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

कोलकाता : कोरोना के बीच मनाए जाने वाले…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group