देश

यूपी में पलटा मजदूरों से भरा ट्रक, 3 की मौत, कई लोग घायल

महोबा। उत्तर प्रदेश में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जहां महोबा जिले में प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक में सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हुए हैं। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। बता दे कि यह हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर हाईवे के महुआ मोड़ पर हुआ है।

औरेया में भी हुआ हादसा

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के औरेया में भी मजदूरों के साथ हादसा हो गया था। दरअसल, यहां प्रवासी मजदूरों से भरी डीएमसी में ट्रैक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 23 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 15 अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, डीएमसी सड़क पर खड़ी थी तभी अचानक ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है। पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है। बता दें कि घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस हादसे को देखते हुए कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है।

अन्य राज्यों में भी हुए हादसे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी बड़े हादसे हो चुके हैं। इन हादसों में भी कई सारे मजदूरों की जान गई थी।