देश

चाइना के माल की ट्रांसपोर्ट वाले बुकिंग नहीं करेंगे

इंदौर : इंदौर के ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने चीन का बहिष्कार करते हुए चीनी समान की लोडिंग और अनलोडिंग बंद कर दी है। गौरतलब है कि LAC पर चीन और भारतीय सैनिकों कि झड़प के बाद देश में तनावपूर्ण स्थिति बन गई है।

गौरतलब है कि LAC पर चीन और भारतीय सैनिकों कि झड़प के बाद देश में तनावपूर्ण स्थिति बन गई है। इस झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए। इस पर इंदौर के ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए चीन समान का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

उन्होंने निवेदन करते हुए कहा है कि ट्रक मालिक एवं ट्रांसपोर्ट व्यापारी भाइयों,समस्त परिवहन करता व्यापारियों एवं हमाल भाइयों, ड्रायवर भाइयों से हमारा निवेदन है कि कृपया हमारे देश के वीर सपूत हमारे देश की बार्डर की सुरक्षा, मातृभूमि की सुरक्षा करते हुए जिन्होंने अपनी जान की कुर्बानी दी है। उन्हें हम एक सच्ची श्रद्धांजलि दें।

उन्होंने कहा कि वह श्रद्धांजलि हम चाइना के माल का विरोध करके चाइना के माल का हमारे वाहनो में परिवहन बंद करके चायना के माल का ट्रांसपोर्ट पर बुकिंग बंद, हम्माल भाई चायना की के माल की लोडींग अनलोडींग बंद, ड्रायवर भाई चायना के माल से भरे ट्रक को चलाना बंद कर विरोध करें ।

अन्य व्यापारियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि देश के व्यापारी भाई भी खरीदी बिक्री बंद करके अपना विरोध करे एवं देश की जनता भी संकल्प करे की हम चाइना के माल को नही खरीदेंगे तभी हमारे वीर सपूतों को हम सच्ची श्रद्धांजलि दे पाएगें।

Related posts
देश

सितंबर में होगी JEE-NEET की परीक्षाएं, तारीखों का हुआ ऐलान

नई दिल्ली- कोरोना काल में जहाँ 10वीं…
Read more
देश

सांसद राहुल शेवाले ने पीएमओ को लिखा पत्र, राष्ट्र सुरक्षा पर जताई चिंता

नई दिल्ली: रेहान सिद्दीकी जो अमेरिका…
Read more
देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर) कलेक्टर नीरज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group