देश

पोलाग्राउंउ पर हुई क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की ट्रेनिंग, सभी जोन पर रहेंगे सक्रिय

इंदौर। शहर के बिजली उपभोक्ताओं और बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए एवं बारिश, तूफान, आंधी के दौरान व्यवस्थाएं प्रभावित होने की दशा में तेजी से मदद करने के लिए प्रबंध निदेशक विकास नरवाल के निर्देशानुसार क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप बनाए गए है। इन ग्रुपों को ट्रेनिंग पोलोग्राउंड स्थित सभागार में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ दी गई।

इसमें मप्रपक्षेविविकं के मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर ने कहा कि मौसम परिवर्तन पर यदि कोई आपूर्ति व्यवस्था प्रभावित होती हैं तो कम समय में उसे ठीक करने का प्रयास करे। उपभोक्ताओं, जन प्रतिनिधियों, मीडिया कर्मचारियों को ठीक होने एवं सुधार करने के लिए मौके पर पहुंचने की जानकारी भी दी जाए ताकि उन्हें यह महसूस हो कि बिजली कर्मचारी मौके पर डटकर उनकी आपूर्ति व्यवस्था बहाली की कोशिश कर रहे है। इस कार्य से बिजली कंपनी के प्रति उपभोक्ताओं की सोच सकारात्मक होगी।

उन्होंने कहा कि हमारा मैंटेनेंस प्रभावी हो ताकि व्यवस्था सुचारू चलती रहे, यदि मौसमी कारणों से प्रभावित भी हो तो कम समय में पुनः ठीक हो जाए। शहर के प्रत्येक जोन पर इस तरह के ग्रुप सक्रिय रहेंगे, जो व्यवस्थाएं तेजी से सामान्य करने में अपनी महती भूमिका निभाएंगे। आयोजन में मुख्य़ अभियंता एसएल करवाड़िया, ओएल बामनिया, शहर अधीक्षण यंत्री अशोक शर्मा, तरूण उपाध्याय आदि ने भी विचार रखे। इस ट्रेनिंग में पावर पाइंट प्रेजेंटेशन दिया गय़ा। शहर के पूर्व एवं पश्चिम क्षेत्र के इंजीनियर के साथ ही आपूर्ति व्यवस्था में लगे अन्य कर्मचारी इस दौरान उपस्थित थे।

Related posts
देश

सितंबर में होगी JEE-NEET की परीक्षाएं, तारीखों का हुआ ऐलान

नई दिल्ली- कोरोना काल में जहाँ 10वीं…
Read more
देश

सांसद राहुल शेवाले ने पीएमओ को लिखा पत्र, राष्ट्र सुरक्षा पर जताई चिंता

नई दिल्ली: रेहान सिद्दीकी जो अमेरिका…
Read more
देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर) कलेक्टर नीरज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group