देश

सुशांत सिंह सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती ने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग, कल सुप्रीम कोर्ट देगी फैसला

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। वही केस में आज फिर एक नया मोड़ आया। दरअसल बुधवार यानि कल सुप्रीम कोर्ट सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका का फैसला सुनेगा। बता दे कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह सुसाइड केस को बिहार से मुंबई शिफ्ट करने की मांग की है। जिस पर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ह्रषिकेश राय की बेंच याचिका का फैसला कल सुबह 11 बजे सुनाएगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले मंगलवार को शुशांत सिंह केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था। इस केस में बिहार सरकार की तरफ से सीनियर वकील मनिंगर सिंह और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से ए एम सिंघवी और रिया चक्रवर्ती की तरफ से श्याम दीवान जबकि सुशांत सिंह के परिवार की तरफ से विकास सिंह पैरवी कर रहे हैं।

इस सब के बीच अभिनेता सुशांत सिंह के काम कर चुके अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि सुशांत खुद को मार सकते हैं, इसके पीछे जरूर कोई बड़ी बात होगी। बता दे कि सुशांत सिंह के साथ उनके पहले टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम कर चुके विशाल ने भी इस मामले में न्याय की मांग की है। विशाल ने कहा कि,”मुझे लगता है कि लोग जो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, यह उससे कहीं परे है। मुझे नहीं लगता है कि वह खुद को मार सकते हैं। मुझे यकीन है कि इसके (उनकी मौत) पीछे कोई बड़ी बात है। उम्मीद करता हूं कि सच बाहर आएगा।”

Related posts
देश

गावस्कर ने अपने बयान पर पर्दा डाला, कहा- अनुष्का के सम्बंध में मेरे बयान को गलत तरीके से किया पेश

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा…
Read more
दिल्लीदेश

बिहार : चुनाव के एलान के बाद नीतीश ने भरी हुंकार, बोले- जो कहा वो किया

पटना : चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार…
Read more
देशमध्य प्रदेश

2 अक्टूबर से शुरू होगा चरक भवन में कोविड केयर हॉस्पिटल, कलेक्टर ने किया व्यवस्थाओं का निरीक्षण

उज्जैन 25 सितम्बर। चरक भवन की पांचव…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group