अन्यदेश

कश्मीरी छात्रा की अजीबोगरीब इच्छा, बनना चाहती है आतंकी!

देहरादून: देहरादून से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक निजी इंजीनियरिंग संसथान में पढ़ने वाली कश्मीरी छात्रा ने आतंकी बनने की इच्छा जताई है. बता दें कि यह मामला पुराना है. लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है.

इस छात्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ऐलान किया है कि वह चाहती है कि उसका बीटा भी हिजबुल कमांडर बने. उसका यह पोस्ट वायरल होते ही हडकंप मच गया है. उसके पोस्ट की वजह से उसे उसके कॉलेज से भी निकाल दिया गया है.

भारतीय सेना के खिलाफ कही ये बातें-

इस छात्रा ने न केवल आतंकी बनने की इच्छा जताई है. बल्कि इसने भारतीय सेना के खिलाफ भी अपने कई सारे पोस्ट में लिखा हुआ है. सिर्फ इतना ही नहीं पुलवामा में जवानों पर हमला होने पर उसने जश्न मनाते हुए हैप्पी वैलेनटाइन लिखा था. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी छात्रा ने आतंकी बनने की इच्छा जताई हो. करीब दो साल पहले भी इसी तरह एक लड़के की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थीं, जिसमें वो आतंकी ड्रेस में हथियार पकड़े नजर आया था.

बजरंगदल के अध्यक्ष ने जताई चिंता-

इन मामले को चिंताजनक बताते हुए बजरंग दल के अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा है कि “ऐसे मामलों में कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. कश्मीरी छात्रों का उत्तराखंड में पूर्ण प्रतिबंध लगाना अति आवश्यक है. जब तक ये लोग अपने घरों में तिरंगा नहीं फहरायेंगे, तब तक इनके आने पर पूर्ण प्रतिबंध लगए रहना चाहिए.”

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने कही ये बात-

वहीं दूसरी ओर डीआईजी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि “पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. मौजूदा समय मे ये छात्र कश्मीर में है और जांच के वाद जो भी तथ्य समने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.”