मध्य प्रदेश

सिंधिया और तुलसी सिलावट के खिलाफ रेमचंद गुड्डू ने खोला मोर्चा, लगाए आरोप

इंदौर: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तैयारियों के साथ ही इंदौर जिले की सबसे प्रतिष्ठा पूर्ण मानी जाने वाली सांवेर विधानसभा सीट से आखिरकार कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने जल संसाधन मंत्री और सिंधिया के करीबी तुलसी सिलावट को चुनौती देने का ऐलान कर दिया है। आज इंदौर में प्रेस से चर्चा के दौरान गुड्डू ने न केवल तुलसी सिलावट को सांवेर उपचुनाव में हराने का दावा किया वही गुड्डू सिंधिया परिवार पर भी निशाना साधने से नहीं चूके।

प्रेमचंद गुड्डू ने आरोप लगाया कि किसानों के मुद्दों पर लगातार सरकारों को चिट्ठियां लिखने वाले सिंधिया आज किसानों से बात करने को तैयार नहीं है, ना ही सिलावट किसानों की सुध ले रहे हैं। सांवेर के किसान ही समर्थन मूल्य से कम कीमतों पर 1400,1500 रुपए प्रति क्विंटल गेहूं बेचने पर मजबूर हैं, जो सब्जियां लगाई थी वह मंडिया बंद होने के कारण नहीं बिक पाने के कारण किसानों को खेतों में ही नष्ट करनी पड़ी।

आज संकट के इस समय में बड़े-बड़े दावा करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और सिलावट किसानों और सांवेर के मतदाताओं को धोखा देकर घरों में दुबके हुए हैं। इस दौरान गुड्डू ने सिंधिया परिवार पर सीधे हमला बोलते हुए कहा स्वतंत्रता संग्राम में महारानी लक्ष्मी बाई को हराने में जिनका योगदान था वह सामंती खुद को जन हितेषी बताकर कांग्रेश को भी धोखा दे चुके हैं। ऐसा सिंधिया परिवार के अन्य लोगों ने अपने हितों को साधने के लिए लगातार किया। अब कांग्रेस को धोखा देने के बाद सिंधिया और सिलावट को सांवेर की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

कोरोना के कारण लॉकडाउन और कर्फ्यू में सबसे खराब हालत किसानों की हुई है ,जो झूठ बोलने वाले भाजपा नेताओं और दल-बदलूओं को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। इसलिए सिंधिया और तुलसी की हार सांवेर में तय है। जिसके लिए कांग्रेस का कार्यकर्ता एकजुट होकर मैदान संभालने को तैयार है। गौरतलब है प्रेमचंद गुड्डू फिलहाल भाजपा में है लेकिन माना जा रहा है कि सीधे तौर पर सिंधिया और तुलसी सिलावट की मुखालफत करने पर उनके खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई तय है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

बेटियों के खिलाफ अपराध बर्दाश्त नहीं, होगी सख्त कार्रवाई : शिवराज

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सिंधिया समर्थकों को मलाईदार विभाग दिए जाने पर बोले भूपेंद्र सिंह, वे भी हमारी पार्टी के हैं

भोपाल – मंत्रिमंडल विभागों के…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

MP: सिंधिया समर्थकों को मिले महत्वपूर्ण विभाग, भार्गव संभालेंगे लोक निर्माण

भोपाल: तमाम उठापटक ले बाद आखिरकार…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group