मध्य प्रदेश

जावद एसडीएम के निलंबन पर बजा विरोध का बिगुल, आदेश निरस्त करने की मांग

इंदौर। नीमच जिले के जावद में कोरोना महामारी के बढ़ते मामले को लेकर निलंबित किए गए जावद एसडीएम के पक्ष में राजपत्रित अधिकारी संघ ने विरोध का बिगुल बजा दिया है।

इंदौर सहित भोपाल, जबलपुर, नीमच, खंडवा, खरगोन, धार, बड़वानी, सतना, सीधी, कटनी, मैहर,उज्जैन, देवास और अलीराजपुर सहित अन्य जिलों में राजपत्रित अधिकारी संघ द्वारा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर निलंबन आदेश निरस्त करने की मांग की गई है। इंदौर में अपर कलेक्टर बीबीएस तोमर के नेतृत्व में एसडीएम अक्षय सिंह, अंशुल खरे व संतोष टैगोर सहित अधिकारियों ने अपर कलेक्टर दिनेश जैन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में हवाला दिया गया कि जावेद एसडीएम दीपक चौहान पूरी लगन के साथ कोरोना महामारी की लड़ाई लड़ रहे है। उनके खिलाफ की गई एकपक्षिय कार्रवाई से राजपत्रित अधिकारी संघ का मनोबल टूट गया है।

अगर सरकार उन्हें शीघ्र बहाल नहीं करेगी तो और कड़ा रुख अख्तियार किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जावद में बढ़ते मरीजों को लेकर एसडीएम को निलंबन करने के आदेश दिए थे, जिसके परिपालन में उज्जैन संभागायुक्त द्वारा कल उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

भटकते रहे प्रवासी मजदूर, किसी को नहीं मिला पैसा : कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का रतलाम के…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

शिवराज टीम में 14 ऐसे मंत्री जो विधायक भी नहीं

भोपाल। शिवराज सरकार का तीन महीने बाद…
Read more
देशमध्य प्रदेश

हर बार कांग्रेस के गढ़ में जीत दर्ज करने वाली उषा ठाकुर को मिली कैबिनेट में जगह

भोपाल: शिवराज कैबिनेट में उषा ठाकुर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group