मध्य प्रदेश

खुशियों की दास्तां: 26 और मरीज जीते कोरोना से जंग

इंदौर: इंदौर में कोरोना महामारी से निपटने के लिए किए गए इंतजामों के सकारात्मक परिणामों में दिन-प्रतिदिन आशातीत सफलता मिल रही है। इंदौर में सफल उपचार के पश्चात कोरोना के मरीजों को स्वस्थ कर डिस्चार्ज किया जा रहा है। आज अरविंदो हॉस्पिटल से 26 मरीजों को सफल उपचार के पश्चात उन्हें स्वस्थ कर डिस्चार्ज किया गया।

आज डिस्चार्ज हुए सभी मरीज अस्पताल से तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कोरोना की जंग को परास्त करने के विजेता की भाव की तरह घरों की ओर रवाना हुए। सभी मरीज आशा की नई किरण के साथ अपने घरों को गए। डिस्चार्ज मरीजों में उत्साह एवं कृतज्ञता का भाव था। नेहरू नगर निवासी एक युवा ने बताया कि उसका अस्पताल में नि:शुल्क इलाज हुआ, बहुत अच्छा लगा, इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किया। उसने कहा कि कड़ी मेहनत कर विपरित परिस्थितियों में हमारा इलाज किया गया यह सराहनीय है।

इसी तरह का कहना इंदौर के मरीमाता चौराहे निवासी मरीज का भी था। उसने कहा कि इस अस्पताल के प्रबंधन तथा प्रशासन के अधिकारियों ने अच्छी व्यवस्था की। मुख्यमंत्री ने नि:शुल्क इलाज कराया सभी को प्रणाम। जबरन कॉलोनी निवासी एक युवा भी आज डिस्चार्ज हुआ उसने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के सफल इलाज के लिए जिन्होंने हमें सहयोग किया उन सबका धन्यवाद।

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

अलर्ट पर थी मप्र पुलिस, कस्टडी में विकास दुबे: नरोत्तम मिश्रा 

उज्जैन: आठ पुलिसकर्मियों की हत्या…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

मीडिया को बुलाया और थाने में किया सरेंडर, बोला- मैं विकास दुबे हूं

उज्जैन: कुख्यात आरोपी विकास दुबे…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

कुख्यात आरोपी विकास दुबे गिरफ्तार

उज्जैन: आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group