देशमध्य प्रदेश

देश का दिल जीतने का काम किया मध्यप्रदेश ने : अरुण सिंह

इंदौर : कोविड 19 संक्रमण को लेकर भाजपा देशभर में सेवा कार्य मे जुटी हुई है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार सेवा कार्यो की समीक्षा कर रहे है और कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर रहे है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश व भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने देशभर के प्रदेश पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेशो में चलाए जा रहे सेवा कार्यो, बचाव कार्यो, संक्रमण की मौजूदा स्थिति के साथ महत्वपूर्ण विषयो पर चर्चा की। मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में चलाए जा रहे कार्यो की जानकारी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व सेवा अभियान की प्रदेश स्तरीय समिति के प्रमुख सदस्य सुदर्शन गुप्ता ने दी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सांसद शंकर लालवानी भी शामिल थे।

सुदर्शन गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जब से देश में लॉकडाउन हुआ है, तब से पूरे प्रदेश में भाजपा द्वारा लगातार सेवा कार्य चलाये जा रहे है, जिसमें दस हजार से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता सेवा दे रहे है, प्रवासी मजदूर भाई बहनों को अन्य राज्यों से लाने के लिए सरकार ने बसें व ट्रेनों की व्यवस्था की है, साथ ही उनके रुकने, भोजन-पानी, दैनिक दिनचर्या के कार्यो की चिंता भी सरकार ने की है।

video call-

महाराष्ट्र, गुजरात और आंध्र प्रदेश से बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर भाई बहन अपने राज्यो में लौट रहे है, रास्ते भर में उनके लिये भोजन शिविर लगाए गए है। इसके साथ साथ उनके स्वास्थ की चिंता करते हुए, रास्ते भर मेडिकल एम्बुलेंस तैनात की गई है, मेडिकल किट भी वितरित की जा रही है। प्रदेश भर में वार्ड में बूथ स्तर पर राशन किट का वितरण किया जा रहा है। जिसमे सरकार, जिला प्रशासन, संघ के अनुसांगिक संगठनों, स्वयंसेवी संस्था, सामाजिक संगठनों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा कार्यो खासकर प्रवासी भाई बहनों के लिए चलाये गए राहत कार्यो की तारीफ करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा दिये गए लक्ष्यों को पूरा करने में मध्यप्रदेश संगठन को महारत हासिल है, लेकिन इस महामारी के वक़्त जब लोग एक दूसरे से दूर हो रहे है, ऐसे में मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्यो से देश का दिल जीतने का काम किया है।

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना की क्रोनोलॉजी : कुछ भी कर लो नहीं रुकेगा वायरस, जानें महामारी से जुड़ीं ये सच्चाई

कोरोना से लड़ने में सरकार ने जहां कई…
Read more
देशमध्य प्रदेश

इंदौर : कोरोना ने फिर डराया, 6 बजे बाजार बंद, हर शनिवार-रविवार सेल्फ लॉक डाउन

इंदौर। शहर में कोरोना के बिगड़ते हालात…
Read more
देशमध्य प्रदेश

शिवराज सरकार के ख़िलाफ़ मंडियां, 24 सितंबर से अनिश्चितकाल के लिए बंद

इंदौर : सकल अनाज दलहन-तिलहन व्यापार…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group