देश

मेसर्स स्ट्रीट अप्रोच लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशन्स को दवाई-किराना की होम डिलेवरी की अनुमति

इंदौर। आम नागरिकों की सुविधा हेतु दवाई, खाना, किराना आदि सामग्री की होम डिलेवरी की आवश्यकता को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने विभिन्न एजेंसियों एवं व्यापारियों को प्रतिबंधात्मक आदेश में छूट देकर होम डिलेवरी की अनुमति जारी की है।

उन्होंने न्यू सियागंज ऑरनेट प्लाजा स्थित मेसर्स स्ट्रीट अप्रोच लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को दवाई, खाना, किराना एवं जरूरी सामान की होम डिलेवरी की अनुमति जारी की है।

जारी आदेश के अनुसार इस व्यवस्था में संलग्न समस्त वर्कर्स के स्वास्थ्य चेकअप की जिम्मेदारी प्रोपराइटर की होगी। जिन्हें प्रतिदिन शासन द्वारा निर्देशित गाइड लाइन के अनुसार समस्त व्यवस्था सुनिश्चित करना होगी।

कलेक्टर सिंह ने निर्देश दिए कि इस व्यवस्था में लगे सभी व्यक्तियों के सहयोग हेतु जिला आपूर्ति नियंत्रक श्री लोणया मुजालदा नोडल अधिकारी रहेंगे तथा यह संपूर्ण टीम अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री बीबीएस तोमर के मार्गदर्शन में कार्य करेगी।
उल्लेखनीय है कि, इन एजेंसियों एवं व्यापारियों को कार्य संचालन की अनुमति सशर्त दी गई है। जिसमें व्यापारियों को कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन न करते हुए तथा कम से कम एक से डेढ़ मीटर की दूरी बनाकर, मास्क, ग्लव्ज, हैंड सैनिटाइजर, हैंडवॉश का उपयोग करते हुए कार्य किया जाना सुनिश्चित करना होगा।