दिल्लीदेश

लॉकडाउन 5.0 की शुरुआत में ही केजरीवाल ने किए बड़े ऐलान, दिल्ली बार्डर की सील

नई दिल्ली। लाॅकडाउन पांच के शुरु होते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कई बड़े ऐलान किए। इस दौरान केजरीवाल ने ना सिर्फ कई क्षेत्रों में रियायतों को बढ़ाया बलिक एक बड़े ऐलान से दिल्ली की जनता को चैंकाया भी है। दरअसल सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के बॉर्डर को अब अगले एक हफ्ते के लिए सील करने का फैसला लिया गया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से लाॅकडाउन को लेकर सुझाव देने की भी अपील की है। सुझाव देने के लिए दिल्ली सरकार ने नंबर भी जारी किए हैं।

सुझाव को लेकर सीएम ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली में रहने वाले लोगों को ही इलाज की इजाजत दी जाए या दूसरों को भी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बॉर्डर खुलने के कारण दूसरे राज्यों से लोग यहां इलाज के लिए आते हैं, लेकिन अब कोरोना के केस बढ़ रहे हैं तो इस तरह की मांग सामने आ रही है। इस पर दिल्लीवासी सुझाव दें।

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन 4 में जो छूट दी गई थी, वो जारी रहेगी। इसके अलावा लाॅकडाउन पांच में सैलून की दुकानें खुलेंगी। साथ ही ऑटो, ग्रामीण सेवा में अब पूरा परिवार यात्रा कर सकता है। बाजार में अब सारी दुकानें खुलेंगी, ऑड ईवन की जरूरत नहीं।

Related posts
देश

कल मंत्रियो के बीच हो सकता है विभागों का बटवारा, शिवराज सिंह ने की केंद्रीय नेताओ से मुलाकात

भोपाल: शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के…
Read more
देश

विभागों का वितरण नहीं होने से केबिनेट स्थगित

भोपाल। मध्यप्रदेश में 5 दिन पहले शपथ…
Read more
देश

अमर बलिदानी डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं- मालू

गोविंद मालू आज के दिन कलकत्ता के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group