जम्मू कश्मीरदेश

J&K: LoC पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे तीन आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: कोरोना वायरस के संकट के बीच पाकिस्तान अपनी नापाक हरकारों से बाज नहीं आ रहा है। आज यानी सोमवार को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर कुछ आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की। लेकिन भारतीय सेना के जवानों ने उनकी यह कोशिश नाकाम कर दी और तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

ख़बरों के अनुसार, LoC पर नौशेरा के पास अल सुबह कुछ आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन तभी सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया। अभी भी इस इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और पूरी तरह से छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि बॉर्डर पर पाकिस्तान रेंजर्स की मदद से लगातार आतंकी भारत में घुसने की कोशिश करते हैं। लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश नाकाम जाती है और भारतीय सुरक्षाबल उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं।

शनिवार को जामु-कश्मीर के कुलगाम जिले के कुलगाम के वानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए। जानकारी के अनुसार, पुलिस को इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ‘गुरुवार देर रात इस इलाके में दो से ज्यादा आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ की टीमों ने यह ऑपरेशन चलाया।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा जैसे बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया था. यहां राजपोरा रोड पर शादीपुरा के पास एक सफेद रंग की सेंट्रो कार मिली थी, जिसमें करीब 50 किलो IED बम बरामद किया गया था. वरिष्ठ पुलिस अफसरों को शक था कि जैश के आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे।