जम्मू कश्मीरदेश

J&K : श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, इलाके में बंद हुई कॉलिंग-इंटरनेट सेवा

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां सोमवार देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने नवकडल इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया है. साथ ही पुरे श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है. सिर्फ इतना ही नहीं प्राइवेट कंपनियों के वॉयस कॉल सुविधा को भी बंद कर दिया गया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि कानेमजार इलाके में सुरक्षाबालों के पास आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से रातभर फायरिंग जारी रही. हालांकि, सुबह फायरिंग रूक गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बता दें कि फायरिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई. साथ ही बीएसएनएल को छोड़कर बाकी वॉयस कॉलिंग सुविधा को बंद कर दिया गया है. दरअसल, सुरक्षाबलों ने एहतियातन यह कदम उठाए, ताकि इंटरनेट या कॉलिंग सुविधा का आतंकी फायदा न उठा सके.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोमवार को सुरक्षाबलों की तरफ से पुलवामा जिले के गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. 55-राष्ट्रीय राइफल्स, 53 आरआर, 23 पैरा, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सीआरपीएफ की 182 और 183 बटालियन ने पुलवामा के सात गांवों में हर घर की तलाशी ली थी. इसमें रहमू, गूसु, मुर्रन समेत कई गांव शामिल थे.