गुजरात

भाजपा विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

गुजरात: गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में गुजरात भाजपा के विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। दरअसल, नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी का कोरोना सैंपल लिया गया था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

विधायक बलराम थवानी लॉकडाउन के बाद से ही लगातार जनता के बीच नजर अ रहे थे। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर तमाम ऐसी तस्वीरें अपलोड की गई है, जिनमें वे गरीबों को खाना और म्कास्क बांटते नजर आ रहे हैं।

ये पहला मामला नहीं है जब गुजरात में कोई नेता कोरोना की चपेट में आया हो। इससे पहले कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अहम बात तो ये है कि इमरान खेड़ावाला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ बैठक भी की थी। बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद सीएम और डिप्टी सीएम को भी क्वारनटीन करना पड़ा था।

वहीं गुजरात में कांग्रेस के पार्षद बदरुद्दीन शेख कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं। अहमदाबाद नगर निगम में पार्षद बदरुद्दीन शेख ने एसवीपी अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। मौत से पहले वह आठ दिन अस्पताल में भर्ती थे।

Related posts
breaking newsscroll trendingtrendingगुजरातदेश

भाजपा के स्वागत समारोह में विधायकों का कांग्रेस प्रेम, शाह की जगह चावड़ा का धन्यवाद

गुजरात: गुजरात में आज भाजपा के मंच पर…
Read more
गुजरातदेश

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ने बीजेपी MLA के वोट पर जताई आपत्ति, EC से की शिकायत

गांधीनगर। 8 राज्यों की 19 सीटों के लिए…
Read more
गुजरातदेश

गुजरात में आए भूकंप के तेज झटके, 5.5 रही तीव्रता

गंधीनगर। गुजरात में रविवार को भूकंप…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group