देशमध्य प्रदेश

आज से इंदौर में गरीबों को नहीं मिलेगा निःशुल्क भोजन और राशन सामग्री

इंदौर। पिछले 62 दिनों से नगर निगम द्वारा शहर के गरीब और जरूरतमंद परिवारों को निशुल्क भोजन पैकेट और राशन सामग्री दी जा रही थी । आज से राशन सामग्री और भोजन पैकेट का वितरण बंद कर दिया गया है। इस व्यवस्था के प्रभारी निगम के अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि कल रात 10:00 बजे से ही इसके लिए स्थापित कॉल सेंटर बंद कर दिया गया है।

आज सिर्फ उन लोगों को राशन सामग्री दी जाएगी जिन्होंने कॉल सेंटर या सीएम हेल्पलाइन के माध्यम से राशन लेने के लिए अपने नाम लिखवा रखें हैं। कल से किसी भी तरह का राशन और भोजन पैकेट का वितरण नहीं किया जाएगा। संदीप सोनी ने बताया कि अब तक लगभग 29 लाख भोजन पैकेट और 19 लाख राशन पैकेट का वितरण वे कर चुके हैं। सोनी ने कहा कि निश्चित ही शहर में लॉक डाउन को सफल बनाने में निगम की इस योजना से बहुत ही मदद मिली है।

सोनी ने कहा कि निशुल्क भोजन और राशन सामग्री वितरण और तैयार करने में निगम के अधिकारियों कर्मचारियों ने लगभग 21- 21 घंटे प्रतिदिन काम किया। इंदौर के दान दाताओं ने भी काफी मदद की। वहीं इस योजना के क्रियान्वयन में अहम भूमिका निभाने वाले निगम के ठेकेदार पप्पू भाटिया ने कहा कि मैंने 500 लेबर लगाकर दिन रात यहां काम किया। 40-50 छोटी बड़ी गाड़ियां लगाई। उद्देश्य यही था कि जरूरत मंद को समय पर राशन सामग्री मिल जाए।

Related posts
देश

सितंबर में होगी JEE-NEET की परीक्षाएं, तारीखों का हुआ ऐलान

नई दिल्ली- कोरोना काल में जहाँ 10वीं…
Read more
देश

सांसद राहुल शेवाले ने पीएमओ को लिखा पत्र, राष्ट्र सुरक्षा पर जताई चिंता

नई दिल्ली: रेहान सिद्दीकी जो अमेरिका…
Read more
देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर) कलेक्टर नीरज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group