देशमध्य प्रदेश

Corona in Ujjain : सर्वेक्षण में जुटी 376 टीम, कलेक्टर की अपील- सही जानकारी दें लोग

उज्जैन। कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा है कि उज्जैन शहर में कुल 376 टीम्स को सर्वेक्षण के लिए लगाया गया है। यह टीम घर-घर जाकर सर्दी, बुखार, खांसी के मरीजों का चिन्हांकन कर रही है तथा गंभीर मरीजों को की पहचान कर उनकी जांच करवाने में मदद कर रही है।  कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि घर घर पहुंचने वाली इस सर्वेक्षण टीम जिसमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ,आशा कार्यकर्ता एवं शिक्षक लगाए गए हैं का सभी लोग सहयोग करें और सही-सही जानकारी उनको दें।

कलेक्टर ने बताया है कि पिछले दिनों इसी सर्वेक्षण टीम के कारण 40 ऐसे कोरोना मरीजों की पहचान हुई है जो घर में बिना जांच के बैठे हुए थे।  उन्होंने बताया यह ऐसे लोग हैं जो पहले से ही कोरोना वायरस से इनफेक्ट हो चुके थे।

कलेक्टर ने कहा कि जितने भी कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आ रहे हैं उनमें से 85 से 90 प्रतिशत मरीज ठीक हो कर घर जा रहे हैं।  कलेक्टर ने आमजन से आह्वान किया है कि वे कर्फ्यू एवं लॉकडाउन का अनिवार्यतः पालन करें एवं घरों में रहे। कलेक्टर ने आश्वस्त किया है कि यदि कर्फ्यू एवम लॉक डाउन का गंभीरता से पालन किया गया तो आने वाले 10 दिनों में उज्जैन जिला हॉटस्पॉट से बाहर आ सकता है।

Related posts
scroll trendingदिल्लीदेश

गांधी परिवार पर एक और मुसीबत, ट्रस्ट की जांच कराएगा केंद्र

नई दिल्ली। इन दिनों भारत चीन विवाद के…
Read more
breaking newsscroll trendingजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर में फिर भूकंप का झटका, राजौरी में हिली धरती

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर…
Read more
देशमध्य प्रदेश

कांग्रेसियों का मानना है दिग्विजय के जाने से कट जाते हैं वोट : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। लंबे इंतेजार के बाद…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group