breaking newsदेशमध्य प्रदेश

सवाल उठा रहे कांग्रेस नेता गारंटी दे कि वो कोरोना को रोक लेंगे, हम लॉक डाउन हटा देंगे : नरोत्तम मिश्रा

भोपाल : बीते दिनों कांग्रेस की ओर से पीसीसी चीफ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। जिसके जवाब में आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मीडिया के सामने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब राजनीति ट्विटर पर रह जायेगी तब ऐसी स्थिति निर्मित होती है।

भोपाल में दस दिन के लॉक डाउन पर बोले गृहमंत्री कोरोना जब अपनी स्थति को लेकर भयावता से व्यपकता की ओर बढ़ता है तब चक्र तोड़ना चाहिए लॉक डाउन लगाना पढ़ता है। इसलिए भोपाल कोरोना के चक्र तोड़ने के लिए लॉक डाउन किया जा रहा है। हमने प्रदेश कई जगह लॉक डाउन लगाकर स्थिति को कंट्रोल किया है। हमारी सभी से पार्थना है सब लॉक डाउन में सहयोग करे।

फूलसिंह बरैया के बयान पर बोले नरोत्तम मिश्रा। फूलसिंह बैरिया मेरे मित्र है उनको काफी प्रकार का अनुभव है। फूलसिंह ने कोरोना को बताया था कोरोना को बीजेपी का कमाऊ पूत। भोपाल में आने ओर जाने के लिए ई पास बनेंगे..मेरी सभी बहनों से निवेदन है कि इस बार ई रखी बनाए। कांग्रेस के जो नेता लॉक डाउन पर सवाल उठा रहे है वो गारंटी दे कि वो कोरोना रोक लेगे हम लॉक डाउन हटा लेगे।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group