देश

राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी और जेपी नड्डा, कहा- नापाक मंसूबों पर फेर रहे है पानी

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने पीएम फंड के विषय में कहा कि पीएम-कार्स फंड से नेशनल डिजास्टर रिलीफ फंड में पैसे ट्रांसफर करने की कोई जरूरत नहीं है।
जिसके बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि,”कोरोना महामारी में जनहित की रक्षा करने के मामले में पीएम मोदी के प्रयासों का पीएम कार्स का विशेष योगदान है। यह सवाल करना राहुल गांधी की अपरिपक्वता का एक उदाहरण था। आज सुप्रीम कोर्ट ने PM CARES के वैधीकरण को महत्व दिया है। सत्यमेव जयते!”

इससे पहले, जेपी नड्डा ने भी पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि,”पीएम कार्स पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिया गया फैसला राहुल गांधी के नापाक मंसूबों पर पानी फेर रहा है। यह दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगियों के बुरे इरादे और दुर्भावनापूर्ण प्रयासों के बावजूद सच्चाई चमकती है। ”

जानकारी के मुताबित, जेपी नड्डा ने दावा किया कि फंड के लिए व्यापक जनसमर्थन रहा है। जेपी नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि,” इस बारे में राहुल गांधी के हंगामे को आम आदमी ने बार-बार खारिज किया है, जिन्होंने पीएम-कार्स के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है। शीर्ष अदालत ने भी अपना फैसला सुनाया है, क्या राहुल और उनके किराए में सुधार होगा? खुद को या शर्मिंदा होना जारी है।”

मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि, “पीएम-केयर फंड के फंड को राष्ट्रीय आपदा राहत कोष (एनडीआरएफ) में ट्रांसफर करने की जरूरत नहीं है। व्यक्ति स्वेच्छा से NDRF में योगदान कर सकते हैं। न्यायमूर्ति अशोक भूषण, आर.के. सुभाष रेड्डी और एम। आर। शाह की पीठ ने एनडीआरएफ को पीएम केयर फंड के पूरे पैसे को हस्तांतरित करने की याचिका खारिज कर दी है।”

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group