देशमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री का मध्यप्रदेश के युवाओं को बड़ा तोहफा -अभिलाष पांडे

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने आज एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया कि अब प्रदेश में जितनी भी शासकीय भर्तियां निकलेंगी उनमें मध्य प्रदेश के युवाओं को ही नौकरियां दी जाएंगी। इस निर्णय का स्वागत करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा कि मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार ने आज प्रदेश के पूरे युवाओं को एक महत्वपूर्ण तोहफा दिया है जिसके अंतर्गत मध्य प्रदेश के युवाओं का भविष्य उज्जवल और सफल हो सके मध्य प्रदेश की सरकार ने यह ऐतिहासिक निर्णय लिया कि अब जितनी भी शासकीय भर्तियां होंगी.

उनमें सिर्फ मध्य प्रदेश के युवाओं को मौका दिया जाएगा यह निर्णय प्रदेश के युवाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रदेश का युवा अब अपने घर पर ही रह कर अपनी योग्यता के बल पर सरकारी नौकरियां प्राप्त कर सकेगा नौकरी की तलाश में उसे अपने प्रदेश के बाहर नहीं जाना पड़ेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं के हित में अनेक ऐतिहासिक निर्णय लिए है जिसका भारतीय जनता युवा मोर्चा स्वागत करता है शिवराज जी सदा ही जनता के हितों के लिए तत्पर हैं और उनका यह निर्णय उनके अनेक विकास कार्यो में एक और महत्वपूर्ण स्तंभ स्थापित करता है ।

अभिलाष पांडे ने आगे कहा कि प्रदेश का युवा हमेशा ही नौकरी की तलाश में प्रदेश के बाहर बड़े महानगरों की ओर जाता रहा है नौकरी की तलाश में भटकता रहा है, परेशान होता रहा है अब इस तरह के निर्णय से युवा प्रदेश में अपनी प्रतिभा का उपयोग कर सकेगा और शासकीय संस्थानों में रोजगार प्राप्त कर सकेगा क्योंकि मध्य प्रदेश के संसाधन मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए ही है।

शिवराज सरकार के इस निर्णय का लाभ यह होगा कि अब प्रदेश के पर्याप्त लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध होगा होंगे जिससे अपना मध्य प्रदेश और भी समृद्ध प्रदेश बन सकेगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के अभूतपूर्व ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत करता है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय बीडी शर्मा जी और सभी मंत्रिमंडल के सदस्यों के बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रदेश के समस्त युवाओं को शुभकामनाएं प्रेषित करता है।

19 अगस्त को मध्य प्रदेश के 56 संगठनात्मक जिलों पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा मिष्ठान वितरण आतिशबाजी कर सरकार के ऐतिहासिक फैसले का स्वागत और अभिनंदन किया जाएगा ।

मीडिया समन्वयक
विनोद खंडेलवाल
प्रदेश सह संयोजक भाजयुमो मप्र

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group