scroll trendingदेशमध्य प्रदेश

राजधानी में भाजपा नेता निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रोटेम स्पीकर से की थी मुलाकात

भोपाल। राजधानी में आज फिर कोरोना वायरस से भूचाल आया है। दरअसल आज बुधवार को भाजपा नेता के साथ 44 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यहां दो दिन में कुल 130 पॉजिटिव पाए गए है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संत नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्र कुमार इसरानी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कोरोना पाॅजिटिव में भाजपा के नेता के नाम भी शामिल होने से अब पार्टी के बाकी नेता जो कि इनके संपर्क में आए थे उनमें भी अब हड़कंप मच गया है। हालांकि पाॅजिटिव नेता के संपर्क में आए लोगों की जानकारी निकालने में पुलिस जुटी हुई हैै। दरअसल इसरानी संगठन के अलावा अन्य कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।

यहीं नहीं इसरानी के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा भी सकते में हैं। दरअसल इसरानी ने कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय विधायक और रामेश्वर शर्मा से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी। बता दें कि इसके पहले भाजपा के किशन अच्छानी व युवा भाजपा नेता सौरभ गंगारामानी भी कोरोना पाॅजिटिव मिले थे।

वही भोपाल में बुधवार को 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।इसमें सबसे पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी से एक महिला ,मैनिट संस्थान से जुड़े 2 लोग, अरविंद विहार, बाग मुगलिया से दो लोग खानू गांव से संबंधित एक व्यक्ति ,बुधवारा इलाके से तीन लोग और करोंद क्षेत्र से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 86 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह एक दिन में संक्रमितों की संख्या में सबसे ज्यादा है। इससे पहले पिछले महीने दो दिन लगातार 78-78 मरीज संक्रमित मिले थे। इसके साथ ही 3300 के करीब पहुंच गई है। वही एमपी में आंकड़ा 16 हजार के पार हो गया है, अबतक 622 की मौत हो चुकी है।

Related posts
देश

मुंबई के कई इलाकों भारी बारिश का दौर जारी, पीएम मोदी ने सीएम उद्धव ठाकरे से की बातचीत

मुंबई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस…
Read more
breaking newsदेश

बेरुत में हुए विस्फोट से अब तक 113 लोगों की मौत, पूरे शहर की थर्रा गई इमारतें

बेरुत: जहा एक पूरा विश्व वैश्विक…
Read more
देश

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेशवासियों से की अपील,कहा- कोरोना को परास्त करने में दें अपना सहयोग

इंदौर 5 अगस्त, 2020 मुख्यमंत्री शिवराज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group