गुजरातदेश

7वीं की स्टूडेंट ने सुशांत सिंह की फिल्म देखते हुए किया सुसाइड, टूटी फूटी हिंदी में लिखा ये नोट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद उनके सुसाइड मामले की जांच के लिए पुलिस की जांच पड़ताल जारी है। ऐसे में हाल ही एक और बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल, सुशांत की एक छोटी सी फैन ने सुशांत के जाने के गम में सुसाइड कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत को गए अभी एक ही महीना हुआ था और अब अब उनकी 13 वर्षीया फैन ने उनको याद करते हुए सुसाइड कर लिया साथ ही एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जो की टूटी फूटी हिंदी में लिखा हुआ है।

आपको बता दे, इस 13 वर्षीया मासूम ने आत्महत्या के पहले सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने लिखा कि सुशांत का दुनिया से चले जाना उसे अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वह खुदकुशी कर रही है। अब पुलिस इस मामले की बहुत अच्छे से जांच कर रही है। जिस लड़की ने सुसाइड किया उसका नाम था एंजेला। वह अभी 7वीं कक्षा में थी। जानकारी के मुताबिक, सुसाइड से पहले वह सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे देख रही थी। इस फिल्म की वजह से एक महीने बाद उसे सुशांत की याद आई और उसने ये कदम उठा लिया।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आ चुका हैं। वो मामला आंध्रा प्रदेश कि 21 वर्षीया लड़की का था। जिसने सुशांत सिंह के जाने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया था। बताया जाता है कि उस लड़की को सुशांत का जाना बर्दाश नहीं हो पाया। अब अगर भिलाई वाले मामले की बात की जाए तो 13 वर्षीया बच्ची अपने 3 भाई बहन में सबसे बड़ी थी। उसके घर पर उस समय कोई नहीं था जब उसने सुसाइड किया। बुधवार की शाम करीब 5 बजे टीवी पर फिल्म छिछोरे चल रही थी।

दरअसल, एंजेला खुशनुमा मन से फिल्म देख रही थी। उस वक्त उसके पिता भी घर पर थे। लेकिन उसके बाद पिता को कुछ काम आगया और वो बाहर गए और जब तक वापस आए तब तक एंजिला ने सुसाइड कर लिया था। तब भी टीवी पर सुशांत की फिल्म चल रही थी। जैसे तैसे सतीश अंदर पहुंचे और उसके बाद फंदा काटा और बेटी को उतार कर सेक्टर 9 अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच में लगे हुए हैं।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group