यूपी में दबंगों ने ट्रैक्टर से तोड़ डाला मकान, दबंगई का वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में भीरा थाना क्षेत्र का है। जहां कस्बे में सड़क किनारे बने एक मकान को कुछ दबंगों ने ट्रैक्टर से टक्कर मार कर तोड़ दिया।

दबंगो के द्वारा एक मकान को टैक्टर से टक्कर मार कर क्षति ग्रस्त किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में भीरा थाना क्षेत्र का है। जहां कस्बे में सड़क किनारे बने एक मकान को कुछ दबंगों ने ट्रैक्टर से टक्कर मार कर तोड़ दिया।

दरअसल भीरा कस्बे की महिला अख्तरी बेगम अपने बच्चों के साथ भीरा चौराहे पर सड़क किनारे अपने मकान में अपने बच्चों के साथ रहती है। दबंगो ने महिला के मकान को टैक्टर के द्वारा टक्कर मार कर तोड़ दिया। इतना ही नहीं महिला के घर मे रखा सामान भी उठा कर बाहर फेंक दिया गया। सोशल मीडिया पर दबंगों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

इस पूरे मामले के पीछे की अगर बात करें तो बताया जा रहा है कि महिला का गुरबख्श सिंह व नसीब सिंह से लखीमपुर जिला न्यायालय में जमीन को लेकर केस चल रहा है। लेकिन यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले ही गुरबख्श सिंह और नसीब सिंह दर्जनों लोगों के साथ ट्रैक्टर और लाठी-डंडों के साथ अख्तरी बेगम के घर पहुचें थे। इस दौरान पक्के मकान को ट्रैक्टर से टक्कर मार-मार कर उसे गिरा दिया। घर में रखें सामान जो घर के बाहर फेंक दिया जिसके बाद पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई। लेकिन दबंगों इससे कोई असर नहीं हुआ

Must Read- लड़कियों को देखने के लिए कैसे दीवार फांद कर जाते थे बिग बी, KBC में सुनाया ये किस्सा

हालांकि दबंगों का यह वीडियो समाजवादी पार्टी के टि्वटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर दबंगों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने कब बाद तुरंत ही भारी पुलिस बल को पीड़िता की सुरक्षा में भेजा गया व तत्काल आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान लवजीत सिंह, सनी, अमरीक सिंह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर कार्यवाही की गई है और जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग दबंगो में कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रहे है।