पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी हार रहे है अपनी दोनो सीट – Punjab Election News

देश के कई प्रदेशों में चल रहे चुनावी घमासान की आज की सबसे बड़ी खबर पंजाब मुख्यमंत्री चन्नी हार सकते है अपनी दोनो सीटें - ये हमारा नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है।

राज राठौर

देश के कई प्रदेशों में चल रहे चुनावी घमासान की आज की सबसे बड़ी खबर पंजाब मुख्यमंत्री चन्नी हार सकते है अपनी दोनो सीटें-ये हमारा नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है। चुनाव से पहले एक निजी न्यूज़ चैनल के शो में आम आदमी पार्टी के पंजाब मुख्यमंत्री प्रत्याशी भगवंत मान के साथ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब मुख्यमंत्री चन्नी को लेकर ये बड़ा दावा किया है। उसी शो में मौजूद ऐंकर को अरविंद केजरीवाल ने साफ़ तौर पर एक पन्ने पर ये लिखकर दिया है की चन्नी अपनी दोनो सीटों पर चुनाव हार रहे है।

Arvind Kejriwal का ये बयान कितना सही और कितना ग़लत हैं ये तो वक़्त ही बताएगा। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब arvind kejriwal ने किसी निजी news channel को लिखकर चुनावी परिणामों का अनुमान लगाया है इससे पहले भी Arvind Kejriwal ने दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले एक निजी न्यूज़ चैनल को लिखकर ये दावा किया था कि कांग्रेस को दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक भी सीट प्राप्त नहीं होगी।

Must Read : Paan Ke Fayde : क्या आप जानते है पान खाने के ये गजब फायदे? खांसी से लेकर सेक्स लाइफ तक होता है लाभ

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता का यह दावा बिलकुल सही साबित हुआ था। अब बात ये आती है कि अगर इस बार भी Arvind Kejriwal का ये दावा सही साबित हो जाता है तो पंजाब में Charanjit Singh Channi और congress का वापसी करना मुश्किल पड़ जाएगा।

Punjab Election 2022 Opinion Poll Result

आगामी punjab विधानसभा चुनावों के कई ओपिनियन पोल के नतीजे ये बताते हैं कि punjab में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर सकती है। आम आदमी पार्टी के बाद से कांग्रेस को अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही है। Aam Aadmi Party और congress के बीच होने वाले चुनावी घमासान में Shiromani Akali Dal + भी अहम भूमिका निभा सकता है।