Homeधर्मराष्ट्रसंत डॉ वसंतविजयजी की निश्रा में विश्वशांति के लिए महायज्ञ संपन्न

राष्ट्रसंत डॉ वसंतविजयजी की निश्रा में विश्वशांति के लिए महायज्ञ संपन्न

पूजा में 108 जोड़ों को शामिल किया जाएगा जिन्हें विधि-विधान से कुबेर की पूजा कर साथ में यंत्र दिया जाएगा। जो घर में वैभव और लक्ष्मी से परिपूर्ण करेगा इसमें मात्र 108 जोड़े को ही बैठने की व्यवस्था फिलहाल रखी गयी है। 

इंदौर(Indore News :)मां पद्मावती(Padmavati) के परम उपासक, भैरवदेव(Bhairavdev) के सिद्धसाधक कृष्णगिरी शक्तिपीठाधिपति, राष्ट्रसंत, संत शिरोमणि, यतिवर्य, विद्यासागर, सर्वधर्म दिवाकर परम पूज्य गुरुदेव डॉ. वसंत विजय जी म.सा. की पावन निश्रा में कल रात स्थानीय वाटिका में विश्वशांति के लिए भैरव महायज्ञ का आयोजन किया गया। आगामी 2 नवंबर को बास्केटबॉल स्टेडियम में कुबेर महापूजन होगा । ऐसे परिवार जो पूजा में नही बेठ सकते है वे भी निर्धारित राशि जमाकर कुबेर-लक्ष्मी सिद्धि यंत्र ले सकते है।

समिति के अध्यक्ष अभय बागरेचा ने बताया कि कुबेर लक्ष्मी महापूजन 2 नवम्बर, मंगलवार को दोपहर 12:39 बजे से 4 बजे तक होगा। इंदौर के जंजीरवाला चौराहा, रेसकोर्स रोड़ स्थित बॉस्केटबॉल कॉम्पलेक्स में अति विशिष्ट अनुष्ठान कुबेरजी को हरे कुमकुम से पूजन एवं लक्ष्मीजी को पीले कुमकुम से पूजन किया जाएगा। इस दौरान गुरुदेव द्वारा लाखों मंत्रों से सिद्ध, मंत्रित प्रभावशाली चमत्कारी, कुबेर लक्ष्मी यंत्र, अष्टप्रकारी पूजन सामग्री, दो पूजन वस्त्र आदि दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार गुरुदेव दीपावली किस तरह हर व्यक्ति की खुशहाल हो, मां लक्ष्मी और कुबेर की कृपा किस तरह से हो इसको लेकर सैकड़ों भक्तों को प्रवचन भी दे रहे हैं।

पूजा में 108 जोड़ों को शामिल किया जाएगा जिन्हें विधि-विधान से कुबेर की पूजा कर साथ में यंत्र दिया जाएगा। जो घर में वैभव और लक्ष्मी से परिपूर्ण करेगा इसमें मात्र 108 जोड़े को ही बैठने की व्यवस्था फिलहाल रखी गयी है।  कृष्णगिरी पारश्व पद्मावती शक्तिपीठ भक्त मंडल, इंदौर के तत्वावधान में आयोजित होने वाले इस महाअनुष्ठान में भाग लेने के लिए 9755552278, 8823888890 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular