Indore में पति ने पहले चार्जर केबल से घोंटा पत्नी का गला फिर सुसाइड नोट में लिख दी ये बात…

Indore के द्वारकापुरी (Dwarkapuri) इलाके में रहने वाले एक ठेकेदार ने अपनी ही पत्नी की चार्जर केबल से गाला घोंटकर हत्या कर दी।

Indore : इंदौर शहर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के द्वारकापुरी (Dwarkapuri) इलाके में रहने वाले एक ठेकेदार ने अपनी ही पत्नी की चार्जर केबल से गाला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को फांसी लगा ली। दरअसल, रंगपंचमी के दिन जब घर से बच्चे बाहर गए तो उनके पिता ने ये कदम उठाया।

बड़ी बात ये है कि पति को पत्नी के चरित्र पर शंका थी। दोनों के बीच में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। ऐसे में रंगपंचमी के दिन जब बच्चे बाहर गए तो उन्होंने ये कदम उठाया। जब बच्चे घर आए तो बच्चों ने पिता को फांसी पर लटका हुआ देखा वहीं माँ को बिस्तर पर देख दोनों ने अपनी मां को आवाज लगाई। लेकिन जब मां ने नहीं सुनी तो बच्चों ने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया।

Must Read : Birthday पर मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंची Kangna Ranaut

ऐसे में दोनों को तुरंत हॉस्टपिटल ले जाय गया तो दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, जब इस मामले की खबर पुलिस को लगी तो मौके पर ही पुलिस आ गई। अब पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। बता दे, मृतक के घर से एक पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। ये नोट पेन्सिल से लिखा गया है। इसमें पति ने पत्नी के चरित्र पर उंगली उठाते हुए लिखा लिखा है कि मैं पत्नी के चरित्र से लंबे समय से परेशान हूं।