राजस्थान के भरतपुर में एक पुजारी को टेलर कन्हैयालाल जैसा हाल करने दी गई धमकी, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

राजस्थान के भरतपुर में एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पुजारी को मंदिर छोड़ने की धमकी दी जा रही है और ना छोड़ने के पर जान से मारने की धमकी उक्त मंदिर के पुजारी को दी जा रही है। अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर की तालाबंदी

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पुजारी को मंदिर छोड़ने की धमकी दी जा रही है और ना छोड़ने के पर जान से मारने की धमकी उक्त मंदिर के पुजारी को दी जा रही है। मंदिर छोड़ने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है वरना गर्दन काटने की धमकी दी गई है। उक्त धमकी भरा पत्र पुजारी को मिलने के बाद स्थानीय हिन्दू संगठनों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है और साथ ही धमकी भरा पत्र भेजने वाले आरोपी को जल्द ही पकड़ने की मांग भी की जा रही है।

Also Read-मध्य प्रदेश : जर्नलिस्ट क्लब का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयुक्त से मिला, मतगणना स्थल पर मोबाइल प्रतिबंध की तरफ किया ध्यान आकर्षित

अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर की तालाबंदी

भरतपुर में एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर तालाबंदी करके नारेबाजी की गई। इसके साथ ही अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) के द्वारा धमकी भरा पत्र भेजने वाले आरोपी को जल्द ही पकड़ने की मांग भी की जा रही है। दोषियों पर शीघ्र कार्यवाही ना होने पर शहर का महौल असुरक्षित होने की बात संगठन के द्वारा कही गई है।

Also Read-डॉलर के मुकाबले 80 के पार निकलने वाला है रुपया, पिछले वर्ष 5 रुपए से ज्यादा गिरा

पत्र में उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल सा हाल करने की धमकी

राजस्थान के भरतपुर में एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को जो धमकी भरा पत्र मिला है, उसमे पुजारी को मंदिर छोड़ने के लिए कहा गया है । मंदिर छोड़ने के लिए 10 दिनों का समय दिया है, 10 दिनों के अंदर मंदिर नहीं छोड़ने पर उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल के जैसा हाल करने की धमकी दी गई है। ज्ञातव्य है कि उदयपुर में बीते दिनों एक टेलर कन्हैयालाल की दिन दहाड़े गला काटकर नृशंस हत्या मुस्लिम कट्टर पंथियों द्वारा सिर्फ इसलिए कर दी गई थी, कि उसने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा का बयान सोशल मिडिया पर शेयर किया था। राजस्थान पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।