रूपाली गांगुली इन दिनों अपने डेली सोप अनुपमा को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. जब इसे पहली बार लॉन्च किया गया था तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह शो इतना सफल हो जाएगा. सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं शो के बाकी कलाकारों ने भी सभी का ध्यान खींचा है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी के दिन ही एक मजेदार घटना घटी, जिससे उनके पति थोड़े परेशान हुए थे. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी असली शादी से एक मजेदार किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि कैसे शादी वाले दिन ही उनके पति पर पुलिस ने जुर्माना लगाया था और वह उसी शर्ट और जींस पहनकर शादी के लिए आए थे.

रूपाली अपने करियर की शुरुआत में एक एड शूट के दौरान अपने पति अश्विन वर्मा से मिली थीं. 2013 में शादी करने से पहले दोनों 12 साल तक वे दोस्त रहे. इस कपल ने 2015 में अपने बेटे रुद्रांश का वेलकम किया.

रूपाली गांगुली ने कहा, ‘अश्विन और मैंने दो दिन पहले ही शादी करने का फैसला किया था और मैंने अपने माता-पिता से इसका ऐलान कर दिया था. मेरा भाई बॉलीवुड कोरियोग्राफर विजय गांगुली मुंबई से बाहर था और मैंने उसे वापस आने के लिए कहा. हमने एक तारीख तय की और मुझे उम्मीद थी कि अश्विन समय पर आ जाएंगे. हम एक रजिस्टर्ड शादी करने की योजना बना रहे थे. वर्ली में मेरे घर पर लेकिन तब मेरे पिता (फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली) ने कन्यादान करने का फैसला किया और हमने एक पंडित को बुलाया. मैंने एक डिजाइनर फ्रेंड से मेरी लाल साड़ी के साथ एक नीला ब्लाउज लाने के लिए कहा था और हम पंडित का इंतजार कर रहे थे जो देर शाम तक नहीं पहुंचे.”

नो एंट्री जोन में एंट्री कर गए थे अश्विन 

शादी के दिन का दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “अश्विन ने ‘नो एंट्री’ लेन में एंट्री कर ली और उन पर पुलिस ने जुर्माना लगाया. यह काफी चौंकाने वाला था कि अश्विन आखिरकार मेरे घर पर कैसे उतरे और पंडित ने मेरे फ्लैट में आने तक ग्राउंडफ्लोर से ही मंत्रों का जाप करना शुरू कर दिया. कुल मिलाकर, मेरी शादी में लगभग 99 लोग थे. अश्विन शर्ट और जींस पहनकर आए और फिर कन्यादान हुआ और हमने एक-दूसरे को माला पहनाई. हमारी शादी कुछ ही मिनटों में संपन्न हो गई थी.