Homeइंदौर न्यूज़पति-पत्नी ने साथ में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- दूल्हा-दुल्हन की...

पति-पत्नी ने साथ में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- दूल्हा-दुल्हन की तरह करना विदा

इंदौर शहर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक शादीशुदा जोड़े ने सुसाइड कर लिया है।

इंदौर शहर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक शादीशुदा जोड़े ने सुसाइड कर लिया है। दरअसल, इंदौर में बैंककर्मी और पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हम दोनों को दूल्हा-दुल्हन की तरह विदा करना।

बता दे, मोनू उर्फ सूर्य प्रकाश गुप्ता और उनकी पत्नी अंजलि मंगलवार को ग्रीन व्यू कॉलोनी के आयुष्मान अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-301 में जहर खा कर आत्महत्या कर ली। ASI अनिल सिलावट के अनुसार, पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसके टेंशन की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये लिखा है सुसाइड नोट में –

मैं अंजलि गुप्ता और पति सूयप्रकाश गुप्ता, पूरे होशो हवास में यह पत्र लिख रहे हैं। हम अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हो चुके हैं। अब हमारे अंदर और जीने की हिम्मत नहीं। कठिनाइयों का सामने करने की हिम्मत नहीं है। मम्मी-पापा और लाली में आपसे बहुत माफी मांगती हूं कि में आपका सहारा नहीं बन पाउंगा। मेरे नाम जो जमीन का सौदा हुआ है, वो मम्मी के नाम ट्रांसफर कर दिया जाए।

वहीं अंजलि ने आगे नोट में लिखा है कि मेरी शादी में जितना भी सोना, चांदी और जेवर हैं, वो बहन साक्षी को दे दिए जाएं। मुझे जलाने से पहले मुझे बहुत अच्छे से तैयार किया जाए, क्योंकि मुझे सजने का बहुत शौक है। मुझे और मेरे पति को दूल्हा-दुल्हन की तरह विदा किया जाए। हमारी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं। हम हमारी मर्जी से जा रहे हैं।

मैं चाहती हूं कि हमारी मौत का जिम्मेदार मम्मी-पापा, ससुरालवालों को नहीं मानें। लोग बड़ी-बड़ी मुशिकल होने के बाद भी नहीं मरते हैं, सामना करते हैं, लेकिन मेरे अंदर हिम्मत नहीं बची सहने की। इसलिए सबको छोड़कर जा रही हूं। आई लव यू मम्मी पापा एंड वेरी लव माइ लाली। माफ करना मुझे लव यू सोमच।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular