बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चढ़्ढा ने एक दूसरे को अपनी जिंदगी का साथी बना लिया है. उनके रिस्पेशन के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई दिग्गज कलाकारों ने कार्यक्रम में शामिल होकर इस जोड़ी को बधाई दी.

इस खास मौके पर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने खास अंदाज में शामिल होकर फंक्शन को और शानदार बना दिया. ऋतिक ने अपने ही स्टाइल में अली फजल की शादी की मुबारक पेश की. अली फजल ने इस खास मौके को इंस्टाग्राम पर वीडियो की शक्ल में शेयर कर अपनी खुशी को एंजाय किया.

.

अली ने शादी में शामिल सभी मेहमानों को किया थैंक्यू
वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करते हुए अली ने लिखा, “ठीक है, मैं और पीप्स को टैग नहीं कर सकता. इसकी लिमिट है और थोड़ी देर के लिए यह अच्छा लगा, www पर कुछ की सीमा थी. जैसे, ‘सॉरी सर, इतने कैदी नहीं दाल सकते आप एक फ्रेम में” अली आगे लिखते हैं, “लेकिन मैं उन सभी को थैंक्यू कहना चाहता हूं, जो वहां थे और जो नहीं थे. कुछ आ न सके और कुछ को हम बुला न सके. हमारी मोहब्बत आप सबके साथ एक लंबा सफर नाप रही है, तो खैर मनाइए, थोडा मुस्कुराइये, बातें बाकी हैं, कुछ आज नहीं तो कल… ढेर सारी कहानियां बाकी हैं, निभाना बाकी है, और शिकायतें लाजिम हैं, तो उनका ब्यान होना बाकी है और क्योंकि हम राइम में चल रहे हैं चिंता न करें साथ-साथ चल रहे हैं एक साकी है… तो घुल मिल ले ज़रा – ड्रिंक अभी बाकी है.

अली फजल ने शेयर की वीडियो 

अली फजल ने अपनी खुशी का इजहार अपने ही अंदाज में किया. फजल ने इंस्टाग्राम पर शादी के रिसेप्शन की कई शानदार तस्वीरों के साथ एक शानदार स्लाइड को भी शेयर किया. इस वीडियो स्लाइड में देखा जा सकता है कि किस तरह से तमाम सितारे अली फजल को बधाई दे रहे है. वीडियो स्लाइड में ऋतिक रोशन भी अला फजल को खास अंदाज में गले लगाते हुए बधाई दे रहे है. ऋतिक के चेहरे की मुस्कान को साफतौर पर देखा जा सकता है. ऋतिक के अलावा फंक्शन में तब्बू, दीया मिर्जा, सयानी गुप्ता, कल्कि कोचलिन जैसी कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई.

 

वीडियो में ‘रंग दे बसंती’ का गाना

अली फजल द्वारा शेयर की हुई वीडियो स्लाइड में आमिर खान की शानदार फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का मशहूर गाना ‘खलबली है खलबील’ को लगाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अली फजल ने कहा कि वो गाना उनका पसंदीदा है. इसके साथ अली फजल ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया.

अली फजल  और ऋचा चढ्ढा  की मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार के बाद दोनों ने एक दूसरे का अपना हमसफर बनाने का फैसला कर लिया.