एचएंडएम इंडिया ने Armaan Malik के साथ मेन्सवियर लिनन कैंपेन को किया लांच

इस सीज़न में, एचएंडएम इंडिया ने अपने नए लिनन कलेक्शन को लॉन्च किया, जिसमें नए कम्फर्टेबल क्लासिक्स शामिल हैं। इस एड में गायक और गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) नज़र आएंगे, जिसकी थीम है अपने आप को वैसे ही अभिव्यक्त करने की स्वतंत्रता जैसे आप वाकई हैं।

इस सीज़न में, एचएंडएम इंडिया ने अपने नए लिनन कलेक्शन को लॉन्च किया, जिसमें नए कम्फर्टेबल क्लासिक्स शामिल हैं। इस एड में गायक और गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) नज़र आएंगे, जिसकी थीम है अपने आप को वैसे ही अभिव्यक्त करने की स्वतंत्रता जैसे आप वाकई हैं। यह कैंपेन बताता है कि हम सभी अपने आप में यूनिक और खास है और हमें इस बात को खुलकर स्वीकार करना चाहिए।

जैसे ही हम लिनन की दुनिया में आते हैं, हमें पता चलता है कि खुद को खोजने की प्रक्रिया कितना सुकून और राहत देने वाली होती है। बसंत का मौसम हमें खुशियों से भर देता है और खुद बेहतर बनाने का एक मौका देता है। यह हमें बहुत ही सजीव और संवेदनशील होने के साथ ही अपनी खासियत को पहचानने और स्वीकारने की आज़ादी देता है। यह हमें दूसरों के बनाये हुए रास्ते पर चलने के बजाये अपना खुद का रास्ता बनाने के लिए प्रेरित करता है। यही इस कैंपेन का भी उद्देश्य है।

Also Read – इस गाने को सुन दूल्हे ने औरतों के बीच कर दिया ऐसा डांस, Video देख दंग रह जाएंगे आप

इस सीज़न के कलेक्शन में लिनेन की लंबी बाजू की शर्ट, लिनन की टीशर्ट, रिलैक्स्ड फ़िट रिज़ॉर्ट शर्ट, साथ ही पुल-ऑन ट्राउज़र और शॉर्ट्स दोनों ही रिलैक्स्ड फिट में हैं। सिल्हूट और खूबसूरत प्रिंटों के साथ न्यूट्रल शेड्स के कलर्स इस कलेक्शन को फ्रेश और लाइट फील देते हैं। इस कैंपेन की एड फिल्म में अरमान मलिक को एक शानदार दोपहर में समुद्र तट पर घूमते हुए दिखाया गया है। इस कलेक्शन के लिनन एडिट्स अपने सूदिंग न्यूट्रल और पेस्टल टोन्स के साथ इसे गर्मियों के लिए परफेक्ट चॉइस बनाते हैं।

अरमान मलिक कहते हैं कि “मैं एचएंडएम के साथ एक कलेक्शन के लिए काम करते हुए बहुत खुश हूँ, जिसका हर एक ड्रेस बहुत ही खूबसूरत होने के साथ ही आरामदायक भी है। यह मेरे अपने स्टाइल से भी बहुत मिलता है। ऐसे कपड़े पहनना वाकई बहुत अच्छा होता है जो ट्रेंड में होने के साथी ही आरामदायक और पर्यावरण के अनुकूल भी हो। मुझे खुशी है कि ब्रांड इसी दिशा में प्रयास कर रहा है।”

रीजनल मार्केटिंग और कम्युनिकेशन्स मैनेजर -साउथ एशिया अमित कोठारी कहते हैं कि “हम एच एंड एम इंडिया के लिनन कैंपेन के लिए अरमान मलिक के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं, जो हम सभी के खास होने का जश्न मनाता है। क्लासिक मेन्सवियर पीस, रिलैक्स्ड टेलरिंग और ज्यादा सस्टेनेबल मैटेरियल्स को मिलाकर हर रोज पहनने की आधुनिक रेंज तैयार की गई है।” कलेक्शन 699 रुपये से शुरू होता है और 14 अप्रैल से सभी एच एंड एम स्टोर्स के साथ-साथ एचएम डॉट कॉम और मिंत्रा पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

source – PR