Home मनोरंजन बॉलीवुड ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में जाएंगी Hina Khan, बिखेरेंगी अपने जलवे

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में जाएंगी Hina Khan, बिखेरेंगी अपने जलवे

'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) एक बार फिर से आने वाला है। इस बार 'कांस फिल्म फेस्टिवल' 28 मई को होगा।

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) एक बार फिर से आने वाला है। इस बार ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ 28 मई को होगा। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ( Hina Khan) भी उन एक्ट्रेसेस में से एक है जो कि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में जा चुकी है। BollywoodLife.com की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार हिना खान ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपने जलवे बिखेरेंगी। बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब हिना खान भी ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में जाने वाली है। ख़बरों के अनुसार हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म (Indo English Film) कंट्री ऑफ ब्लाइंड (Country Of Blind) का पोस्टर ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में रिलीज करेंगी।

Also Read – नए साल पर कश्मीरी सेब बन इठलाती-बलखाती नजर आईं Hina Khan, देखें हॉट तस्वीरें

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हिना खान ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कारपेट पर जाएंगी। हालांकि हिना खान ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। हिना खान की इस खबर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। फैंस हिना खान को ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में देखने के लिए बेताब हुए जा रहे है।

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में 8 लुक्स में दिखेंगी हिना खान

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते 2 साल ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ नहीं हो पाया है। कोरोना महामारी के कम होने के बाद एक बार फिर ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ आने वाला है। हिना खान पहली बार 2019 में ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा बनी थी। उस साल हिना खान ने ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपने 8 लुक्स दिखाए थे।

2 बार रेड कारपेट पर गई है हिना खान

हिना खान के ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के 8 लुक्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। उस समय हिना खान ने 2 बार रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा था। आज भी लोगों को उनके पिछले ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में की गई एंट्री याद है। अब ऐसे में एक बार फिर उनके फैंन्स उनके हुस्न को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे है।

Also Read – Hina Khan ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन ढाया कहर, दिखाईं बोल्ड अदाएं