इस एक्टर संग बेहद ही रोमांटिक हुई हिना खान, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

0
hina khan

मुंबई : टीवी की सबसे लोकप्रिय स्टार की बात की जाए तो हिना खान का नाम सबसे पहले आता है। बहुत कम समय में हिना खान ने काफी शोहरत हासिल कर ली है। बिग बॉस के बाद हिना के सितारें बुल्दियों पर हैं। उन्होंने कई सारे अवॉर्ड अपने नाम किए हैं साथ ही उन्होंने ‘कान्स’ फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत की। वहीं हिना आजकल अपनी आने वाली फिल्म “हैक्ड” को लेकर चर्चा में बानी हुई हैं। हिना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। ये टीवी के टॉप शोज में से एक है। इसके बाद वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं और हिना खान आखिरी बार पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में नजर आई थी।

टीवी के बाद हिना अब सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए भी तैयार हैं। हिना खान ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है और इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। वहीं फिल्म ‘हैक्ड’ में हिना खान फैशन एडिटर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। कुछ ही समय पहले हिना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है लेकिन अब हाल ही में उनकी फिल्म का नया गाना रिलीज हो चूका हैं। फिल्‍म हैक्‍ड के इस वीडियो सॉन्‍ग के बोल है, ‘तू जो मिली।’ इस गाने को यास्सेर देसाई ने स्वर दिए हैं और इसके लिरिक्स शकील अजमी ने लिखे हैं। इस गाने में हिना खान स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में हिना बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं फैंस हिना की फिल्म के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसने काफी हद तक दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। इस ट्रेलर में लोगों को हिना खान का अलग अंदाज बहुत पसंद आ रहा हैं। साथ ही ट्रेलर ने यह भी सीख दी कि इंटरनेट की वजह से लोगों की जिंदगी भी बर्बाद हो सकती है। इस ट्रेलर में एक 19 साल का लड़का हिना खान को लेकर पागल हो जाता है। लेकिन एक्ट्रेस के राजी न होने पर वह उनकी जिंदगी को अपनी मुट्ठी में करने की कोशिश करता है और उसके सारे सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लेता हैं। ऐसे में ट्रेलर को देखकर लगता है कि हिना खान एक हैकर का दिल तोड़कर बुरी तरह फंस चुकी हैं। बता दें कि हिना और रोहन शाह की यह फिल्म इसी साल 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिलहाल फिल्म के गाने और ट्रेलर दर्शको को बहुत पसंद आ रहे हैं। देखना ये होगा कि क्या दर्शक हिना को फिल्मों में भी उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्हें टीवी इंडस्ट्री में मिला है।