हरियाणा : राखी के दिन तीन बहनों के इकलौते भाई की हत्या, चाकुओं से गोदकर ली जान

हरियाणा के अम्बाला में तीन बहनों के इकलौते भाई की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के साथ ही मृतक युवक लवली के एक दोस्त पर भी उस दौरान जानलेवा हमला किया गया था। मृतक लवली का उक्त घायल दोस्त बहुत ही गंभीर स्थिति में बताया जा रहा है।

हरियाणा (Haryana) के अम्बाला से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे रक्षाबंधन के दिन तीन बहनों के इकलौते भाई की कुछ लोगों के द्वारा चाकुओं से गोदकर हत्याकर दी गई। जानकारी के अनुसार मृतक 10 कक्षा (Class) का छात्र था और उसका नाम लवली था । मृतक लवली के पिता की मृत्यु हो चुकी है और लवली ही परिवार का इकलौता चिराग था, जबकि उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है।

Also Read-बिहार : सारण जिले में पुलिस ने की पत्रकार से मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

मृतक का दोस्त है बुरी तरह घायल

हरियाणा के अम्बाला में तीन बहनों के इकलौते भाई की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के साथ ही मृतक युवक लवली के एक दोस्त पर भी उस दौरान जानलेवा हमला किया गया था। मृतक लवली का उक्त घायल दोस्त बहुत ही गंभीर स्थिति में बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार उस घायल युवक को चंडीगढ़ के एक बड़े अस्पताल में रैफर कर दिया गया था, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Also Read-जम्मू-कश्मीर : आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न, डल झील में निकली तिरंगा बोट रैली

परिजनों का कहना है पहले भी उस पर किए गए हैं कई हमले

मृतक युवक लवली के परिजनों का कहना है कि लवली के ऊपर पहले भी कई बार जानलेवा हमले हो चुके हैं। इसके साथ उन्होंने गाँव के कुछ युवकों के नाम भी बताए जिन्होंने लवली के ऊपर पहले और अभी हमले किए हैं।