2 जून को BJP में शामिल होंगे Hardik Patel, राहुल गांधी पर आरोप लगाकर छोड़ी थी कांग्रेस

कांग्रेस के साथ हार्दिक पटेल की नाराजगी लंबे समय से देखी जा रही थी. 17 मई को जब उन्होंने इस्तीफा दिया था यह साफ हो गया कि वाकई उनके और पार्टी के बीच अनबन चल रही थी. अब यह साफ हो गया कि हार्दिक 2 जून को बीजेपी का हाथ पकड़ने वाले हैं.

गुजरात के चर्चित नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक वो 2 जून को बीजेपी (BJP) में शामिल होने जाता रहे हैं. अहमदाबाद के भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित अन्य पदाधिकारी उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाएंगे. जिस समय हार्दिक पटेल पार्टी ज्वाइन करेंगे वहां 15000 कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे ऐसी जानकारी सामने आ रही है.

बता दें कि लंबे समय से हार्दिक कांग्रेस का विरोध करते दिखाई दे रहे थे और 17 मई को उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था. इसमें उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कई सारे आरोप लगाए थे और जब से उन्होंने इस्तीफा दिया था उसके बाद से लगातार भाजपा का समर्थन करते दिखाई दे रहे थे. तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि हार्दिक भाजपा का हिस्सा बन सकते हैं और अब यह कंफर्म हो गया है.

Must Read- सावधान! अगर आपको भी आ रहे हैं Fake Recharge Messages तो फॉलो करें ये प्रोसेस, फिर नहीं आएंगे मैसेज

कांग्रेस का दामन छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर भाजपा द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए राम मंदिर, CAA और NRC जैसे मुद्दों को सही बताया था. इस दौरान हार्दिक यह कहते नजर आए थे कि देश के युवाओं को सक्षम और मजबूत नेतृत्व की जरूरत है लेकिन कांग्रेस सिर्फ केंद्र सरकार का विरोध करती दिखाई देती है. उन्होंने कहा था कि देश 370, NRC, CAA जैसे मुद्दे चाहता है लेकिन कांग्रेस हमेशा ही इन सब में बाधा डालती नजर आती है और सबसे बड़ी बात यह है कि वह धर्म की अनदेखी करती है.

इस दौरान हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी पर भी जमकर अपना गुस्सा निकाला था और कहा था कि वह जानते थे कि मुझे कांग्रेस की लीडरशिप परेशान कर रही है लेकिन दाहोद में 6 घंटे का दौरा करने के बाद भी जिन नौजवानों को स्टेट लीडरशिप सौंपी जानी है राहुल गांधी उनसे 5 मिनट भी मुलाकात नहीं कर सके. हार्दिक ने कहा कि राहुल गांधी ने मुझे यह तक नहीं कहा कि तू एक महीना और संभाल ले मैं तेरे पीछे खड़ा हूं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा था कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि उनकी पार्टी में पटेल समाज के लोग मजबूत बने.