मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति ने झपकाई आँखे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में प्रसिद्ध ओखलेश्वर धाम हनुमान मंदिर का है। जब भगवान का श्रृंगार किया जा रहा था तब भगवान ने अपनी आँखे झपकाई।

सोशल मीडिया पर भगवान के चमत्कार के ऐसे कई वीडियो सामने आते है। जिन्हें देखकर उस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के खरगोन जिले का बताया जा रहा है। खरगोन में प्रसिद्ध ओखलेश्वर धाम में हनुमान मंदिर है। इस मंदिर में बड़ी संख्या में भक्त पंहुचते है। बताया जा रहा है कि हर महीने के रोहणी नक्षत्र में 27 वें दिन हनुमानजी का श्रृंगार करते हैं और जब भगवान का श्रृंगार किया जा रहा था तब भगवान ने अपनी आँखे झपकाई।

Must Read- यूक्रेन में दिखा एलियन यान, वीडियो सामने आने के बाद वैज्ञानिक हुए हैरान

आपको बता दें कि जब से मंदिर में हुए इस चमत्कार का वीडियो सोशल मीडिया और वायरल हुआ तब से मंदिर में भक्तों का तांता लगना शुरू हो गया। पहले भी इस तरह के चमत्कार की कई खबरें सामने आई है। लेकिन अब मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह के पास ओखला गांव में स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर से चमत्कार का वीडियो सामने आया है। पूर्व में भी मंदिर में ऐसे कई चमत्कार की खबर सामने आई हैं। कहते हैं कि भगवान हनुमान जी के मंदिर ओखलेश्वर धाम में दर्शन मात्र से ही हर मनोकामना पूरी होती हैं।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे है और जय श्री राम भी लिख रहे हैं। यह वीडियो श्रृंगार के समय का बताया जा रहा है। इसे देखने के बाद लोग भी हैरान है। लेकिन आपको बता दें कि इस तरह के चमत्कार के कई अन्य मंदिरों के वीडियो पहले भी सामने आए है। जैसे भगवान शिव की मूर्ति,माता दुर्गा की प्रतिमा सहित कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।